नई दिल्ली. मशहूर एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें अब बढ़ती जा रही हैं। जी हां, कोर्ट ने आज कारोबारी की जमानत अर्जी पर सुनवाई 20 अगस्त तक के लिए बढ़ा दी, यानी आने वाले दिनों में भी राज कुंद्रा को जेल में ही रहना होगा।

कोर्ट ने 27 जुलाई को राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।कुंद्रा के वकील ने फैसले को चुनौती देते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की थी। अब सुनवाई 20 अगस्त को होनी है। राज कुंद्रा के जेल के अंदर जाने के बाद शिल्पा शेट्टी इन दिनों पूरी तरह टूट चुकी हैं। वह लगातार कोशिश कर रही है कि उसके पति को किसी न किसी तरह से जमानत मिल जाए। कोर्ट लगातार सुनवाई की तारीख बढ़ा रहा है. जहां पहले 7 अगस्त को सुनवाई होनी थी, जिसके बाद 10 कर दी गई और अब सीधे 20 अगस्त को होगी.

वही शेट्टी और कुंद्रा परिवार के लिए यह बहुत ही महत्वपूर्ण समय है। राज कुंद्रा के मामले में पुलिस लगातार कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।शर्लिन चोपड़ा को हाल ही में पुलिस ने मामले में बयान देने के लिए जुहू पुलिस स्टेशन बुलाया था। जहां शर्लिन ने पुलिस को बताया कि राज कुंद्रा ने उनसे कहा था कि शिल्पा शेट्टी भी उनका काम देखती हैं और उन्हें बहुत पसंद करती हैं. शर्लिन अपने साथ कई कागजात लेकर यहां पहुंची थी।

Kareena Kapoor Become Producer : हंसल मेहता-एकता कपूर की अगली फिल्म के लिए प्रोड्यूसर बनीं करीना कपूर

Kareena Kapoor Khan Second Child Name Reveal: करीना कपूर और सैफ अली खाने ने दूसरे बेटे का नाम रखा जहांगीर, जानें कौन था जहांगीर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर