नई दिल्ली. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एडल्ट फिल्में बनाने और उन्हें स्ट्रीम करने के आरोप में जेल में हैं। वह 19 जुलाई से जेल में है। दरअसल पुलिस रिमांड में रहने के बाद अब वह न्यायिक हिरासत में है। राज कुंद्रा मामले में पुलिस को अब तक कई अहम सबूत मिले हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से अब इसी मामले में पूछताछ होनी है। दरअसल इस मामले में उनका नाम भी शामिल है. दरअसल, शर्लिन ने राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। मामले में ताजा अपडेट यह है कि मुंबई क्राइम ब्रांच एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ करने जा रही है।

जी हां, और इसी के लिए पुलिस ने एक्ट्रेस को तलब किया है। शर्लिन चोपड़ा से पहले भी पुलिस राज कुंद्रा मामले में पूछताछ कर चुकी है। एक्ट्रेस ने दावा किया है कि उन्होंने इस मामले में सबसे पहले पुलिस में अपना बयान दर्ज कराया. मुंबई क्राइम ब्रांच अब एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ करने के लिए तैयार है। एक्ट्रेस को आज ही मुंबई क्राइम ब्रांच आना होगा. हालांकि, शर्लिन चोपड़ा को पहले से ही पता था कि इस मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी, इसलिए उन्होंने गिरफ्तारी के डर से अग्रिम जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था, जिसे अदालत ने खारिज कर दिया था।

आपको यह भी बता दें कि पूनम पांडे ने राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। इसके कुछ समय बाद ही शर्लिन चोपड़ा ने यह भी आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा ही उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले थे। इन सबके बाद भी महाराष्ट्र साइबर सेल राज कुंद्रा की निगरानी करती रही और धीरे-धीरे सारे खुलासे हुए।

Raj Kundra pornography case: राज कुंद्रा केस में एक और मॅाडल आई सामने, पुलिस को कहा-हॉटशॉट ऐप पर मेरे ‘प्राइवेट पार्ट’ दिखाए गए

Sara Ali Khan on Saif Ali Khan and Amrita Singh Divorce: सारा खान ने अपने माता-पिता के अलग होने पर कहा- मुझे नहीं लगता कि वे एक साथ खुश थे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर