नई दिल्ली. Raj Kundra Pornography Case- सोमवार को पोर्न फिल्मों के मामले में अपने व्यवसायी पति राज कुंद्रा को जमानत मिलने के कुछ घंटों बाद, शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक सकारात्मक पोस्ट साझा की थी। उसने चीनी-अमेरिकी आधुनिकतावादी वास्तुकार रोजर ली का एक लाइन साझा किया जिसमें लिखा है: “इंद्रधनुष यह साबित करने के लिए मौजूद है कि एक बुरे तूफान के बाद सुंदर चीजें हो सकती हैं।”

वियान ने इस साल परिवार के गणपति समारोह से एक तस्वीर साझा की

इसके बाद मंगलवार की सुबह, शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान राज कुंद्रा ने इस साल परिवार के गणपति समारोह से एक तस्वीर साझा की, जब उनके पिता राज कुंद्रा को कथित अश्लील मामले में जमानत मिल गई। माँ शिल्पा और बहन समीशा के साथ जुड़ते हुए, वियान ने उस पल को कैप्शन दिया, “जीवन भगवान गणेश की सूंड जितना लंबा, परेशानी उनके चूहे जितनी छोटी, मोदक के रूप में मधुर क्षण। गणपति बप्पा मोरया!”

अश्लील सामग्री मामले के आरोपी व्यवसायी राज कुंद्रा को 60 दिन जेल में बिताने के बाद सोमवार को 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई।

मुंबई सत्र न्यायालय ने कुंद्रा और उनके सह-आरोपी रयान थोर्प को जमानत दे दी – दोनों को 19 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया – मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा 15 सितंबर को 1,400 पन्नों की पूरक आरोप पत्र दायर करने के छह दिन बाद उन्हें मुख्य आरोपी के रूप में नामित किया गया।

इसके तुरंत बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा और थोर्प ने जमानत के लिए सत्र न्यायालय का रुख किया और कहा कि चूंकि आरोप पत्र दायर किया गया है, यह पुलिस जांच के अंत का संकेत देता है।

मलाड पश्चिम में मालवानी पुलिस ने एक बंगले पर छापा मारकर अश्लील मामले का भंडाफोड़ किया था, जहां एक बंगले में अश्लील सामग्री की शूटिंग की जा रही थी, और पांच आरोपियों के खिलाफ 5 फरवरी को प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

बाद में, पांच महीने की जांच के बाद, कुंद्रा और उनके साथी रेयान थोरपे को भी गिरफ्तार कर लिया गया और आज तक वे पुलिस और न्यायिक हिरासत में हैं।

Mohammad Shami wife Hasin Jahan : शमी की पत्नी एक बार फिर विवादों में, वीडियो हुआ वायरल

पति राज कुंद्रा की जमानत की खबर मिलते ही शिल्पा शेट्टी ने फैंस को किया कंफ्यूज

Akshra Singh: अक्षरा सिंह के ‘अर्रे वाह’ में ग्लैमरस अंदाज को देख दीवाने हो रहे दर्शक