नई दिल्ली. राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाते पकड़े जाने के बाद से मुंबई पुलिस को अरविंद श्रीवास्तव की तलाश है। बताया जाता है कि अरविंद श्रीवास्तव उर्फ ​​यश ठाकुर सिंगापुर में बैठकर वीडियो का कारोबार संभालता है। मुंबई पुलिस ने अरविंद के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है।

हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच को खुलासा किया कि अरविंद जांच एजेंसियों से बचने के लिए यश ठाकुर की पहचान का इस्तेमाल कर रहा था। बता दें कि यश ठाकुर इंदौर में रहते थे और 2020 में ब्रेन ट्यूमर से उनकी मृत्यु हो गई थी। ज्ञात हो कि राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म निर्माण मामले में उनके सहायक के रूप में अरविंद श्रीवास्तव का नाम सामने आया है। वह सीधे अपनी पत्नी हर्षिता और पिता नर्बदा प्रसाद श्रीवास्तव के खाते के बदले बैंक खाते में पैसे की मांग कर रहा था।

वही अरविंद सिंगापुर में एक रिसर्च एंड डेवलपमेंट कंपनी के लिए भी काम करता है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है। अरविंद श्रीवास्तव का नाम आने के बाद अरविंद से जुड़े कई लोगों के खाते जब्त किए गए हैं। इसमें उनके पिता नर्बदा श्रीवास्तव और उनकी पत्नी हर्षिता श्रीवास्तव का लेखाजोखा शामिल है। ये दोनों खाते स्टेट बैंक और पंजाब नेशनल बैंक, कानपुर के हैं।

 

Abhishek Bachchan Sell Apartment : अभिषेक बच्चन को बेचना पड़ा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, जानिए क्या है वजह?

Salman Khan Met Meera Bai Chanu : ओलंपिक पदक विजेता मीरा बाई चानू से मिले सलमान खान, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर