नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा का मामला अभी तक पोर्न फिल्म बनाने और स्ट्रीमिंग के करने का मुद्दा शांत नहीं हुआ है। इस बीच, पुलिस ने नैन्सी भाभी के नाम से मशहूर अभिनेत्री नंदिता दत्ता को कथित तौर पर कोलकाता से फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

नंदिता दत्ता पर एक मॉडल ने बालीगंज के एक स्टूडियो में जबरन उसका न्यूड वीडियो उतारने का आरोप लगाया है। उसने यह भी आरोप लगाया है कि उसके दोस्त को शहर के न्यू टाउन होटल में एक फिल्म में काम करने के लिए मजबूर किया गया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हम नंदिता दत्ता और उनके अन्य साथियों से पूछताछ करेंगे और पता लगाएंगे कि ये लोग संगठित तरीके से वीडियो कहां शूट करते थे। यह भी पता लगाया जाएगा कि ये वीडियो कहां बेचे गए और ये लोग किसी बड़े रैकेट से नहीं जुड़े हैं।” पुलिस का कहना है कि पूरे मामले से पूछताछ की जा रही है और कोई बड़ा खुलासा हो सकता है।

आपको बता दें कि नंदिता अपने सोशल मीडिया डेटाबेस को मेंटेन करने के लिए हमेशा हॉट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इतना ही नहीं उनकी पसंद के आंकड़े देखकर आप हैरान रह जाएंगे। नैंसी भाभी पिछले काफी समय से इस गोरख धंधे में शामिल हैं। वह कई सीरीज में काम कर चुकी हैं। अगर आप गूगल सर्च में नैंसी भाभी को सर्च करेंगे तो उनकी एडल्ट सीरीज दिखाई देगी। नंदिता दत्त का नाम उनके फेसबुक प्रोफाइल में आसानी से मिल जाएगा। फेसबुक पर उनके 21,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

No Free SMS: अब 100 रुपये से कम रिचार्ज कराने वाले प्रीपेड ग्राहक मुफ्त एसएमएस का फायदा नहीं उठा सकेंगे, कई कंपनियों के ऑपरेटर्स ने बदले नियम

Super Dancer 4: सुपर डांसर 4 के मेकर्स ने शिल्पा शेट्टी की जगह रवीना टंडन को किया अप्रोच, एक्ट्रेस ने इस कारण से शो करने से किया मना

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर