नई दिल्ली. अभिनेत्री नंदिता दत्ता और उनके दोस्तों, जिन्हें कोलकाता रैकेट मामले में गिरफ्तार नैन्सी भाभी के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, ने पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाले रहस्यों का खुलासा किया है। पुलिस अब तक इस मामले में कुल चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें नंदिता दत्ता के अलावा फोटोग्राफर मैनक घोष, फोटोग्राफर शुभंकर डे और अभिनेता स्नेहाशीष बल शामिल हैं।

इन सभी को कोलकाता में फिल्मों की शूटिंग और पोर्टल पर अपलोड करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर कोलकाता में एक गंदी फिल्म बनने के बाद कोलकाता में यह एक बड़ा खुलासा हुआ है। आपराधिक मॉडल ने आरोप लगाया था कि नंदिता दत्ता ने राज कुंद्रा के ऐप के लिए काम किया था और उसके लिए काम किया था लेकिन नंदिता दत्ता ने पुलिस पूछताछ में इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने 26 जुलाई को न्यू टाउन के एक होटल में फोटोशूट करवाया था और एक युवती को फिल्म बनाने के लिए मजबूर किया था। शिकायतकर्ता के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के ऐप में एक्ट्रेस की अश्लील तस्वीरें अपलोड की गई हैं। हालांकि पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिस साइट पर वीडियो अपलोड किए गए थे, उसके बारे में अपराधियों ने अभी तक मुंह नहीं खोला है।

पुलिस उन्हें ट्रेस करने का प्रयास कर रही है। बारासात कोर्ट में पेश होने से पहले मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए नंदिता दत्ता ने कहा कि यह एक सामान्य शूट था, न कि पोर्नोग्राफी और इसे शूट करना अश्लीलता नहीं है। वही नंदिता ने यह भी दावा किया कि उनका शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से कोई लेना-देना नहीं है, जो मुंबई में एक घोटाले में फंस गए थे।

Honey Singh Molestation Case : यो-यो हनी सिंह की पत्नी ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, हनी सिंह पर लगाया यौन उत्पीड़न और मानसिक प्रताड़ना का आरोप

Shilpa Shetty Son Shared Photo : पिता की गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा के बेटे ने पहली बार मां शिल्पा शेट्टी के साथ हंसते हुए फोटो शेेयर की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर