नई दिल्ली.पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी से सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को अभिनेत्री गहना वशिष्ठ के लिए राहत की सांस ली। एक्ट्रेस गुरुवार सुबह मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के सामने पेश होंगी। उसने अपने इंस्टाग्राम पर ले लिया और अपने  फेंस को सूचित किया। उसने लिखा, “माननीय भारत के सर्वोच्च न्यायालय ने मेरे जमानत के अंतरिम आवेदन को एक शर्त के साथ निवेश प्राधिकरण में शामिल होने की अनुमति दी है, इसलिए मैं जांच एजेंसी यानी संपत्ति सेल, भायखला के समक्ष कल 23 सितंबर, 2021 को सुबह 11 बजे अपने बयान के लिए पेश हो रही हूं। ”

इस मामले में अब तक कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं, जिनमें बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी शामिल हैं। गहना ने दावा किया कि उसने हमेशा सच बोला है और कभी कोई धोखाधड़ी नहीं की है।

 उन्होंने कहा, “मैं शुरू से ही कह रही हूं कि जो सच्चा है वही जीतेगा और मुझे खुशी है कि मुझे सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिली है। मुझे लगता है कि मैं हमेशा सही थी और मैं क्या कर रही थी। किया सही था, इसलिए मेरे साथ अच्छी चीजें हो रही हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने कभी किसी को गुमराह नहीं किया है. “कृपया मुझ पर विश्वास करें, मैंने कभी किसी को गुमराह नहीं किया है, न ही मैंने कोई धोखा दिया है या कोई धोखाधड़ी नहीं की है। मैंने कभी किसी का पैसा नहीं लिया। मुझे फैसला गया है (मुझे फंसाया गया है) और मुझे पता है कि अंत में सच्चाई की जीत होगी।”

पुलिस को शिकायत मिलने के बाद यह मामला दर्ज किया गया था, जिसमें दावा किया गया था कि वसिष्ठ, जो कथित तौर पर पोर्न फिल्मों के निर्देशक थे, ने महिलाओं को “अश्लील फिल्म वीडियो” में अभिनय करने के लिए पैसे का लालच दिया। शिकायत करने वाली महिला ने आरोप लगाया कि उसे वशिष्ठ की फिल्मों के लिए अश्लील वीडियो बनाने के लिए मजबूर किया गया, जो एक मोबाइल एप्लिकेशन पर अपलोड किए गए थे। व्यवसायी राज कुंद्रा, जो पोर्न फिल्म मामले में दर्ज एक अन्य प्राथमिकी में भी आरोपी हैं, को इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई के मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने जमानत दे दी थी।

PM Modi in US: वाशिंगटन पहुंचे पीएम मोदी का जबरदस्त स्वागत, आज इन लोगों से मिलेंगे

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया आतंकवादी

Arvind Akela: अरविंद अकेला का ‘काला सूट पे काला चश्मा’ उड़ा रहल बा गर्दा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर