नई दिल्ली. Raj Kundra Pornography Case-बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को 2020 साइबर सेल पोर्न फिल्म रैकेट मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। कुंद्रा को इससे पहले जुलाई में एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसकी जांच मुंबई अपराध शाखा कर रही थी। उस मामले में उन्हें सितंबर में जमानत मिली थी।

कुंद्रा ने अधिवक्ता प्रशांत पी पाटिल और स्वप्निल अंबुरे द्वारा दायर अपने दस्तावेजों में कहा है कि व्यवसायी के खिलाफ अभियोजन का एकमात्र आरोप अभिनेता शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के कथित निजी वीडियो के संबंध में है, जो मामले में सह-आरोपी हैं।  कुंद्रा ने कहा कि वीडियो कामुक हो सकते हैं लेकिन किसी भी शारीरिक यौन गतिविधि या यौन संबंधों में शामिल दोनों लोगों को शामिल नहीं करते हैं।

पोर्न फिल्म रैकेट का मामला क्या है?

राज कुंद्रा को मुंबई अपराध शाखा ने 19 जुलाई को “हॉटशॉट्स” नामक एक ग्राहक-संचालित मोबाइल ऐप का उपयोग करके अश्लील फिल्मों का निर्माण और वितरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित) के अलावा आईटी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व के तहत मामला दर्ज किया गया था। (निषेध) अधिनियम। मुंबई पुलिस द्वारा उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के बाद सितंबर में उन्हें जमानत भी मिल गई थी।

Pyar krte ho na song Release: जैस्मिन भसीन और मोहसिन खान का गाना हुआ रिलीज, जोड़ी ने जीता फैंस का दिल

Urfi Javed Bold look: उर्फी जावेद ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, इस लुक में आईं नज़र

Williamson Came Under Question: एजाज पटेल की वजह से विलियम्सन आये सवालों के घेरे में

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर