नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति और एक प्रसिद्ध व्यवसायी राज कुंद्रा की मुंबई पुलिस द्वारा कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एक ओटीटी ऐप के माध्यम से प्रकाशित करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद, कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने आगे आकर अपने अनुभव और व्यक्तिगत अनुभव साझा किए हैं।

अब, टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने मामले में एक और पीड़िता का बयान दर्ज किया है, जिसमें उसने आरोप लगाया है कि हॉटशॉट ऐप में स्ट्रीम किए गए वीडियो में उसके निजी अंग दिखाए गए थे। खैर, पीड़िता ने कथित तौर पर मुंबई के मालवानी पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराई है और बुधवार को अपना बयान दर्ज कराया है।

अपने बयान में, उसने कथित तौर पर पुलिस को सूचित किया कि उसे आरोपी द्वारा बताया गया था कि वह सिर्फ अंतरंग दृश्यों की शूटिंग कर रही थी और उसके निजी अंग नहीं दिखाए जाएंगे। जिसके बाद उसने सहमति जताई और एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। उसे शूट के लिए कुछ हज़ार रुपये भी मिले, लेकिन कुछ दिनों बाद उसके एक दोस्त ने फोन किया और उसे बताया कि उसका एडल्ट वीडियो हॉटशॉट ऐप पर उपलब्ध है। तब उसे एहसास हुआ कि पूरा वीडियो बिना किसी कट, एडिट के अपलोड किया गया था और वीडियो में उसके प्राइवेट पार्ट भी दिखाए गए थे।

Sara Ali Khan on Saif Ali Khan and Amrita Singh Divorce: सारा खान ने अपने माता-पिता के अलग होने पर कहा- मुझे नहीं लगता कि वे एक साथ खुश थे

Mira Rajput Shared Photo On Social Media: मीरा राजपूत ने लेटेस्ट फोटोशूट में किया अपने ‘तीन चेहरों’ का खुलासा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर