नई दिल्ली. अश्लील फिल्म मामले में सनसनीखेज खुलासा करते हुए व्यवसायी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारियों को 25 लाख रुपये की रिश्वत देकर अब तक गिरफ्तारी से बचने में सफल रहे।

मार्च में रैकेट के सरगना के रूप में नामित एक फरार आरोपी अरविंद श्रीवास्तव उर्फ ​​​​यश ठाकुर ने उसी महीने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) को एक शिकायत ईमेल की थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि कुंद्रा ने अपराध शाखा के अधिकारियों को 25 लाख रुपये की रिश्वत दी थी। मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, मामले में गिरफ्तार होने से बचने के लिए।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अप्रैल में, एसीबी ने ठाकुर की शिकायत को मुंबई पुलिस प्रमुख के कार्यालय में भेज दिया। हालांकि अधिकारियों ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार किया है।

कथित पोर्न फिल्म रैकेट के सिलसिले में इस साल फरवरी में मामला दर्ज किया गया था, लेकिन कुंद्रा की गिरफ्तारी अपराध शाखा के अधिकारियों ने सोमवार (19 जुलाई) को दर्ज की थी। व्यवसायी 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में है। उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित) और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम।

पुलिस ने 45 वर्षीय कारोबारी को मामले का ”प्रमुख साजिशकर्ता” बताया है। वह अश्लील फिल्मों के निर्माण और ‘हॉटशॉट्स’ नामक एक ओटीटी ऐप के माध्यम से उन्हें प्रकाशित करने में शामिल था। गूगल प्ले द्वारा नीति उल्लंघनों पर ‘हॉटशॉट्स’ ऐप को हटाने के बाद, कुंद्रा के पास ‘प्लान बी’ था, उनकी कथित व्हाट्सएप चैट से पता चला है। कुंद्रा के कथित व्हाट्सएप चैट के कम से कम चार स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घूम रहे हैं, जिसमें उन्हें कथित तौर पर समूह के अन्य सदस्यों के साथ ‘प्लान बी’ पर चर्चा करते देखा गया था।

Sunny Deol Dialogue in Court : दिल्ली कोर्ट में गूंजा सनी देवल का डायलॉग तारीख पे तारीख, कंप्यूटर-कुर्सी भी तोड़ी

Bhagwat on Population: जनसंख्या पर बोले मोहन भागवत- भारत को पाकिस्तान बनाने की कोशिश हो रही