नई दिल्ली. Raj Kundra  राज कुंद्रा अभी कुछ समय पहले पोर्नोग्राफी मामले में जेल से रिहा हुए है. जिसके बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे है. राज कुंद्रा जेल से रिहा होने के बाद सामाजिक रूप से बाहर नहीं दिख रहे है. हाल ही शिल्पा और उनका परिवार वेकेशन पर गए थे, जिसमें राज कुंद्रा परिवार के साथ नहीं थे. इसी क्रम में राज कुंद्रा ने ट्विटर और इंस्टग्राम से दुरी बनाई है और अपने अकाउंट्स दोनों प्लेटफार्म से डिलीट किए है. उनके इस फैसले पर शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला है.

शिल्पा ने किया पोस्ट

पोस्ट में लिखा है कि आपको अपनी सहूलियत के हिसाब से शहर छोड़ना पड़ता है और अंतर्ज्ञान के जंगल में जाना पड़ता है। आप वहां जो पाएंगे वो बेहतरीन होगा। वहां आपकी मुलाकात खुद से होगी। इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में कम्फर्ट जोन की बात कही है. उन्होंने कहा कि हम कम्फर्ट जोन में आराम पाते है. हमें भले ही हमेशा अपनी जिंदगी से शिकायत हो, चीजें परफेक्ट ना हों लेकिन हम जानते हैं कि हम क्या हैं और किस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं और हम इस बात को लेकर ठीक महसूस करते हैं। क्या होगा जब हम अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलें? दूसरे देश में एक साल बिताने से हम अपने अंदर और दुनिया को देखने के नजरिए को बदल सकते हैं।

हम एक ऐसे बदलाव की ओर आगे बढ़ सकते हैं जिसके बारे में हमने सोचा ना हो। मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना चाहती हूं और देखना चाहती हूं कि आगे क्या होगा।

यह भी पढ़ें:

Uttarpradesh: गाज़ीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा,तेज रफ़्तार ट्रक ने 10 को कुचला, 6 लोगों की मौत

NSA Meeting on Afghanistan अफगानिस्तान पर एनएसए की बैठक, पाकिस्तान का नया पैंतरा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर