नई दिल्ली. मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने पर कोर्ट ने झटका दिया है। उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। राज कुंद्रा को देर रात मुंबई की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को हिरासत में लिया था। जिसके बाद 20 जुलाई को कोर्ट ने उन्हें 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। फिर 23 जुलाई को कोर्ट ने फिर राज की हिरासत पुलिस को सौंप दी।

क्राइम ब्रांच ने कोर्ट को बताया है कि राज के घर से कई अहम सबूत मिले हैं।सबूत के कई इलेक्ट्रॉनिक टुकड़े बरामद किए गए हैं। इस संबंध में एक फोरेंसिक विशेषज्ञ नियुक्त किया गया था। जिसकी मदद से डाटा रिकवर किया जा रहा है। राज के घर से हार्ड डिस्क और मोबाइल बरामद किया गया है। ऐप्पल से 1.13 करोड़ 64,886 जब आईओएस पर अपराधियों के हॉटशॉट दिखाए जा रहे थे। जिन बैंक खातों में पैसा जमा किया गया था, उन्हें कोटक महिंद्रा बैंक, यस बैंक और अन्य बैंक खातों से बरामद किया गया है। फिलहाल कुछ फरार अपराधियों की तलाश की जा रही है.

मामले में राज कुंद्रा के साथ 11 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था। इसमें उनके आईटी प्रमुख रयान थॉर्प भी शामिल थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज के चल रहे फिल्मों के रैकेट से रेयान पूरी तरह वाकिफ था। वे सभी जानते थे कि कैसे वीडियो मुंबई से यूके जा रहे थे। इसी क्राइम ब्रांच ने 23 जुलाई को शिल्पा और राज के घर पर भी छापा मारा था। शिल्पा शेट्टी से उस वक्त घर में करीब छह घंटे तक पूछताछ की गई थी। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं।

Shilpa Shetty Shouted At Raj Kundra: हाउस सर्च के लिए पुलिस के साथ घर पहुंचे राज कुंद्रा पर भड़की शिल्पा शेट्टी, चिल्लाते हुए कहा- ऐसी क्या जरूरत आन पड़ी थी जो ये घिनौना काम किया?

Sonu Sood da punjabi dhaba : अभिनेता सोनू सूद ने खोला पंजाबी ढाबा, लोगों को फ्री में खिला रहे हैं गरमा गरम तंदूरी रोटियां और दाल, पाकिस्तान से मिल रही है तारीफें