नई दिल्ली. दिग्गज मनोरंजन अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर अपलोड करने के आरोप में कल रात हिरासत में ले लिया गया था। उसे आज कोर्ट में पेश होना है। इस मामले में करीब 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और मुंबई क्राइम ब्रांच मामले की गहनता से जांच कर रही है। वहीं  राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे।

क्राइम ब्रांच ने इससे पहले राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए सोमवार को तलब किया था और फिर गिरफ्तार कर लिया गया था। मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही राज कुंद्रा कल कोर्ट में पेश होंगे। उसी संपत्ति प्रकोष्ठ ने अदालत को बताया कि राज कुंद्रा पूरे गोरखा कारोबार से पैसा कमा रहे थे। विवान नाम की कंपनी में संपत्ति की बिक्री से काफी विदेशी मुद्रा प्राप्त हुई है।

वहीं, कुंद्रा का मोबाइल जब्त कर लिया गया है, पुलिस को इस मोबाइल की जांच करनी है, इसलिए पुलिस को राज कुंद्रा की कस्टडी चाहिए। अबाद पोंडा नाम के एक वकील ने अदालत में कुंद्रा का प्रतिनिधित्व किया है और कुंद्रा के लिए अधिकतम हिरासत की भी मांग की है। राज कुंद्रा को मुंबई के फोर्ट कोर्ट में पेश किया गया। नतीजतन क्राइम ब्रांच के नौ अधिकारी एक साथ मौजूद रहे।

Ajinkya Rahane Twitter Viral : जब अजिंक्य रहाणे को राज कुंद्रा ने दी थी लाइव शो दिखाने की पेशकश, पोर्न केस में गिरफ्तारी के बाद वायरल हो रहा ये ट्वीट

Raj Kundra Arrested: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके पुराने ट्वीट्स वायरल, यूजर्स ने कहा शर्मनाक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर