नई दिल्ली. बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा फिलहाल जेल में हैं। सोमवार की रात को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। आपको बता दें कि राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्म बनाने और कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि इस साल फरवरी में राज के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। यह भी बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा ने फिल्म उद्योग में 8 से 10 करोड़ रुपये का निवेश किया था और अब तक राज कुंद्रा सहित 11 लोगों को इसी मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। अब हाल ही में सागरिका शोना सुमन नाम की एक मॉडल ने राज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने दावा किया है कि “उमेश कामत जिसे हाल ही में एक गंदे फिल्म रैकेट में गिरफ्तार किया गया था, वह राज का सहायक है।”

इतना ही नहीं सागरिका ने आरोप लगाया कि ‘उमेश ने उन्हें राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनने वाली वेब सीरीज के लिए ‘बिना कपड़ों के ऑडिशन’ के लिए कहा था.” मॉडल कहती हैं, ”यह अगस्त में लॉकडाउन के दौरान हुआ।मेरे पास फोन आया  उमेश कामत से। उन्होंने मुझे बताया कि वह एक बड़ी वेब सीरीज बना रहे हैं, जिसका स्वामित्व राज कुंद्रा के पास है। उन्होंने आगे कहा कि हमारे साथ मिलकर, आपको एक बड़ी वृद्धि मिलेगी। वेब सीरीज प्रेम कहानियों पर आधारित है। यह सुनकर, मैंने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। फिर उन्होंने कहा कि वह वीडियो कॉल पर ऑडिशन देंगे। जैसे ही ऑडिशन का समय आया, उन्होंने मुझसे बिना कपड़ों के ऑडिशन के लिए कहा।”

मॉडल ने आगे बताया, “मैं इसे एक बुरे अनुभव के रूप में भूल गई, लेकिन दो-तीन दिनों से मीडिया में जो चल रहा है उसे देखकर मुझे लगा कि मुझे आगे आना चाहिए। यह हर लड़की के लिए एक अच्छा सबक होगा। उन्हें ऐसा करना चाहिए। खुले तौर पर कहा जाए कि आपको इन चीजों में शामिल नहीं होना चाहिए। ऐसे रैकेट में न फंसें जो आपकी जिंदगी खराब करता है।”

Raj Kundra Arrested: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके पुराने ट्वीट्स वायरल, यूजर्स ने कहा शर्मनाक

Raj Kundra Arrested: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप