नई दिल्ली. बिजनेसमैन राज कुंद्रा मामले पर ताजा अपडेट में सीबीआई सूत्रों ने खुलासा किया है कि पूरा पोर्न रैकेट एक व्हाट्सएप ग्रुप द्वारा संचालित था। सूत्रों ने कहा कि राज कुंद्रा ‘एच’ नाम के एक व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन हैं, जहां वह अपने साथियों से बात करतोे थे और रैकेट में महिलाओं को बरगलाने की रणनीतियों पर चर्चा करते थे और विभिन्न ऐप पर उनकी टीम द्वारा साझा किए गए वीडियो के विचारों को बढ़ाते थे।

सूत्रों ने आगे बताया कि इस व्हाट्सएप ग्रुप ‘एच’ में पांच सदस्य हैं और उन्होंने लेन-देन से संबंधित सभी मुद्दों पर चर्चा की और अपने वीडियो उत्पादन और मुनाफे को कैसे बढ़ाया जाए, इस पर विचार साझा किए।

राज कुंद्रा के करीबी रियान जॉन को भी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जॉन वीडियो के तकनीकी चीजों को सभालते थे ताकि “दर्शकों” को देखते समय किसी रुकावट का सामना न करना पड़े।

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने सोमवार की रात व्यवसायी राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से प्रकाशित करने के मामले में कथित मुख्य साजिशकर्ता होने के आरोप में गिरफ्तार किया। कुंद्रा अभिनेता और व्यवसायी शिल्पा शेट्टी के पति हैं।

मुंबई अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ ने इस साल फरवरी में मामले के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की थी और इसके तुरंत बाद नौ लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में कुंद्रा का नाम सामने आया।

सोमवार को कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने कहा, हमने इस मामले में 19/7/21 को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है क्योंकि वह इसके प्रमुख साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं। इस संबंध में हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं। जांच प्रगति पर है।

Raj Kundra Arrested : 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे राज कुंद्रा

Ajinkya Rahane Twitter Viral : जब अजिंक्य रहाणे को राज कुंद्रा ने दी थी लाइव शो दिखाने की पेशकश, पोर्न केस में गिरफ्तारी के बाद वायरल हो रहा ये ट्वीट