नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार को देर रात गिरफ्तार किया है। एक्ट्रेस के पति पर आरोप है कि वो अश्लील फिल्में बनाने और रिलीज करने से जुड़े एक मामले में ‘मुख्य साजिशकर्ता’ हैं।

गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया और राज कुंद्रा की पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं और यूजर्स सवाल खड़े कर रहे हैं। 29 मार्च 2012 के ट्वीट में, राज कुंद्रा ने सवाल किया कि किसी को कैमरे पर सेक्स के लिए भुगतान करना कानूनी क्यों’ इस दौरान उन्होंने यह भी पूछा कि वेश्यावृत्ति पोर्न से अलग कैसे है।’ इस पर एक यूजर ने ये ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि, अब ये बहस मुंबई पुलिस से कीजिएगा’

एक ट्वीट और वायरल हो रहा है जिसमें उन्हीने लिखा था कि भारत में, ‘एक्टर्स क्रिकेटर खेल रहे हैं, क्रिकेटर राजनेता खेल रहे हैं, राजनेता पोर्न देख रहे हैं जबकि पोर्न स्टार एक्टर्स बन रहे हैं।’

राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर उनके ट्वीट को वायरल कर रहे हैं साथ ही उनके इस ट्वीट पर अब सवाल भी कर रहे हैं।

नेहा गुप्ता नाम कि एक यूजर ने भी पुराना ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एडल्ट फ़िल्म रैकेट को पब्लिश करने के चलते गिरफ्तार हुए हैं। यहां उनका एक ट्वीट है। बहुत शर्मनाक है।

Raj Kundra Arrested: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप