मुंबई: ‘बादशाहो’ के बाद अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज एक बार फिर से फिल्म ‘रेड’ में एकसाथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में अजय देवगन की फिल्म रेड का ट्रेलर रिलीज किया गया था. अब अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘रेड’ का पहला गाना ‘सानु एक पल चैन’ रिलीज हो गया है. ‘रेड’ का पहला गाना ‘सानु एक पल चैन’ एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसे अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज पर फिल्माया गया है. ‘सानु एक पल चैन’ गाने में अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज के बीच जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है.

अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज पर फिल्माया गया ‘रेड’ का पहला गाना ‘सानु एक पल चैन’ पंजाबी में गाया गया है. ‘सानु एक पल चैन’ गाने को उस्ताद राहत फतह अली खान ने अपनी आवाज दी है. गाने की धुनों को संगीतकार तनीष बागची ने सजाया है, जबकि गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे है. रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही ‘रेड’ फिल्म के इस गाने को यू ट्यूब पर 3 लाख 75 हजार से ज्यादा लोगों देख चुके हैं. गाने के बोले हैं.

‘रेड’ फिल्म का यह गाना ‘सानूं इक पल चैन ना आवे सजना तेरे बिना…’ आपने साल 1997 में आई अनिल कपूर की फिल्म ‘जुदाई’ में आपने सुना होगा. लेकिन फिल्म ‘रेड’ में इस गाने को पूरी तरह से पंजाबी में गाया गया है. बता दें कि हाल ही में अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म Raid का ट्रेलर रिलीज किया गया था. फिल्म रेड के ट्रेलर में अजय का वही इंटेंस लुक दिख रहा है, जो इससे पहले गंगाजल में देखा गया था. फिल्म रेड अपने नाम के अनुसार ही इनकम टैक्स वालों के छापामारी कहानी है लेकिन फिल्म में रोमांस भी देखने को मिलेगा क्योंकि अजय के ऑपोजिट इलियाना डीक्रूज हैं जोकि फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं. सौरभ शुक्ला और अमित सयाल का भी फिल्म में अहम रोल है. इस फिल्म की कहानी ‘पिंक’ जैसी बेहतरीन फिल्म के राइटर रितेश शाह ने लिखी है जबकि कुमार मंगत पाठक और भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है. 

अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म रेड के निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने नो वन किल्ड जेसिका और आमिर जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है.  रेड 16 मार्च को रिलीज हो रही हैं

Elli AvrRam Photos: एली अवराम की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

अक्षय कुमार की PadMan पाकिस्तान में बैन, पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने बताया अपनी संस्कृति के खिलाफ

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App