नई दिल्ली: अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की फिल्म रेड इस शुक्रवार रिलीज हो रही है. इस फिल्म को लेकर अजय देवगन के फैंस खासे उत्साहित हैं फिल्म में अजय एक इमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे जो काली कमाई रखने वालों पर शिकंजा कसते दिखाई देंगे. फिल्म के ट्रेलर में अजय का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था. ट्रेड पंडितों की माने तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी.

अजय देवगन की ये फिल्म पहले दिन यानी शुक्रवार को 8 से 10 करोड़ की कमाई कर सकती है. तो वहीं पहले वीकेंड में फिल्म 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. अजय देवगन की हाल ही में फिल्म गोलमाल अगेन ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की तो वहीं फिल्म रेड से भी ट्रेड पंडितों को कुछ ऐसी ही उम्मीद है. बादशाहो के बाद से इलियाना डीक्रूज के साथ अजय देवगन की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर ने फैंस की फिल्म देखने की बेताबी को काफी बढ़ा दिया है. ट्रेलर में अजय देवगन का जबरदस्त एक्शन और गंभीर लुक देखने को मिला था. फिल्म के गाने ने फिल्म की रिलीज से हिट हो चुके हैं.

रितेश शाह द्वारा लिखी गई फिल्म रेड की कहानी का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है और ये फिल्म 2000 से भी ज्यादा स्क्रीन पर नजर आएगी. फिल्म में अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज के अलावा सौरभ शुक्ला और गायत्री अय्यर भी नजर आएंगी.

53वें जन्मदिन पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, कुछ घंटों में हुए 2 लाख फॉलोवर्स

कपिल शर्मा की बुआ उपासना सिंह के साथ छेड़खानी की कोशिश, पुलिस तक पहुंचा मामला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App