Rahul Vaidya Wedding Date : सिंगर राहुल वैद्य जो रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए शो खतरों के खिलाड़ी 11 में अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें मंगेतर दिशा परमार के साथ ‘शादी को आगे बढ़ाने के लिए मजबूर’ किया गया था क्योंकि महामारी ने सब बिगाड़ दिया था। टीओआई के साथ बात करते हुए, गायक ने कहा, “हां, महामारी के कारण हमें अपनी शादी को कई बार आगे बढ़ाना पड़ा है। चल रहे संकट के कारण, हम केवल 25 लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं, जबकि मैं चाहता हूं कि कम से कम मेरे करीबी रिश्तेदार और दोस्त उपस्थित हों। हालांकि, हम जल्द ही तारीख की घोषणा करने की उम्मीद करते हैं।”

दो रियलिटी शो – बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी 11 में भाग लेने के बाद, वह अब अपने संगीत पर ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रहा है और टीवी से ब्रेक लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताना चाहता हूं, छुट्टियों पर जाना चाहता हूं और अपने संगीत पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं। अभी के लिए यही योजना है।”

उन्होंने केपटाउन में शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, “मैंने नहीं सोचा था कि शो की शूटिंग में इतना मजा आएगा। ऐसा कहने के बाद, कुछ स्टंट काफी कठिन हो सकते हैं और आपको चोट के निशान छोड़ सकते हैं।”

बिग बॉस 14 के घर पर दिशा को किया था प्रपोज

राहुल ने बिग बॉस 14 के घर में  दिशा को राष्ट्रीय टेलीविजन के सामने प्रपोज किया था।

इससे पहले, दिशा ने स्पॉटबॉय से कहा, “मुझे लगता है कि एक आदर्श शादी वह होगी जहां केवल आपके करीबी परिवार और दोस्त हों। यह एक प्राईवेट शादी होनी चाहिए न कि किसी बड़े भव्य शो की तरह। आप अपने सभी मेहमानों के साथ बातचीत कर सकते हैं। केवल वही लोग जिन्हें आप पसंद करते हैं, वे आपके मुख्य कार्यक्रम (शादी) में उपस्थित हों।”

दिशा ने राहुल के शादी के प्रस्ताव पर अपनी और अपने परिवार की प्रतिक्रिया भी साझा की। उन्होंने कहा, “तो, मैं आपको 10 तारीख की रात को बता दूंगी कि एपिसोड के बाद प्रोमो ऑन एयर हो गया। लेकिन 9 तारीख को मुझे ट्विटर पर लोगों के ‘अरे कुछ होने वाला है’ कहने वाले मैसेज आने लगे क्योंकि वे प्रसारण से एक दिन पहले हैं। तो, उन्होंने इसके बारे में बात की होगी और अपने घरवालों के साथ इस पर चर्चा की होगी। और मुझे लगा कि कुछ होने वाला है।

लेकिन जब वह बात ऑन एयर हुई और मैंने प्रोमो देखा तो यह जानने के बाद भी अलग तरह से हिट हुआ और मेरी पहली प्रतिक्रिया हैरान करने वाली थी, खुश होने की तुलना में भावनात्मक और फिर जाहिर तौर पर इसकी गंभीरता में आ गई। लेकिन यह एक बहुत ही असली और खूबसूरत पल था। मेरे घर पर मेरी माँ, भाई और मेरे कुछ दोस्त थे क्योंकि यह मेरा जन्मदिन था और वे केक काटने के लिए नीचे आए थे। और सभी ने इसे देखा और यह बहुत खुशी का क्षण था। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि वह कैसा अहसास था लेकिन यह उनका बहुत साहसिक कदम था। बिना जाने क्या जवाब होगा, धैर्य और चिंता रखते हुए जवाब आया। इसलिए, मुझे लगता है कि हमें राहुल से पता होना चाहिए कि उस समय उनकी क्या भावना थी।”

Ananya Panday Shared Video : अनन्या पांडे ने ‘फादर्स डे’ के मौके पर शेयर किया पिता चंकी पांडे का यूनिक वीडियो, फैंस ने की तारीफ

International Yoga Day 2021 : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर करीना कपूर ने बिकनी में योग करते हुए शेयर की फोटो, फैंस का आया जबरदस्त कमेंट्स