नई दिल्ली. बिग बॉस 14 फेम और सिंगर राहुल वैद्य जल्द ही अपनी लेडी लव दिशा परमार के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अपनी शादी से कुछ ही दिन पहले, दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए की मिट्टी की छाप ली। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इम्प्रेशन आर्टिस्ट भावना ने  तस्वीरें और वीडियो साझा किए। क्लिप में, राहुल को फना से “तेरे हाथ में” गाना गाते हुए सुना जा सकता है क्योंकि उन्होंने दिशा का हाथ पकड़ रखा था।

वीडियो में दोनों साथ में खूबसूरत यादें बनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए, भावना ने लिखा, “जीवन के लिए एक साथ रहने के वादे को पूरा करने के लिए एक-दूसरे का हाथ पकड़ने से बेहतर उपहार वास्तव में नहीं हो सकता है! हम इस जोड़े की हमेशा खुशियों की कामना करते हैं।”एक अन्य पोस्ट में, भावना ने राहुल के गायन वीडियो को साझा किया क्योंकि दिशा-राहुल ने अपने हाथों को सांचे में डुबोया और लिखा “और वह उसके लिए एक गाना गाते हैं।”

 राष्ट्रीय टेलीविजन के शो बिग बॉस 14 में राहु-ल वैद्य और दिशा परमार ने एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया। बता दें सिंगर  बिग बॉस 14 के हिस्सा थे । दिशा के बर्थडे पर राहुल ने उन्हें प्रपोज किया और एक्ट्रेस से उनसे शादी करने को कहा। बाद में वैलेंटाइन्स डे पर दिशा स्पेशल गेस्ट के तौर पर बीबी हाउस आईं और उनका प्रपोजल स्वीकार कर लिया। सेलिब्रिटी रियलिटी शो के समापन के महीनों बाद, दोनों ने अपने संबंधित इंस्टाग्राम पेज पर निमंत्रण कार्ड साझा करके अपनी शादी की तारीख की घोषणा की।

 जोड़े ने घोषणा की कि शादी 16 जुलाई को होगी। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए निमंत्रण कार्ड में लिखा है: “हमारे परिवारों के आशीर्वाद के साथ, हम इस विशेष क्षण को आप सभी के साथ साझा करते हुए प्रसन्न हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी शादी 16 जुलाई, 2021 को होने वाली है। हम आपके प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं क्योंकि हम प्यार और एकजुटता के इस नए अध्याय की शुरुआत करते हैं। प्यार। दिशा और राहुल। #ThedishulWedding।”

Bhuj Trailer Out: अजय देवगन की फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, रहस्यमयी अंदाज में दिखे संजय दत्त

Sara Ali Khan Troll : कामाख्या मंदिर जाने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स बोले- तुम नहीं कर सकती, तुम मुसलमान हो’

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर