नई दिल्ली. दो हफ्ते पहले, राहुल वैद्य ने हमें बताया था कि वह जल्द ही अपनी शादी की तारीख की घोषणा करने की उम्मीद कर रहे थे। राहुल ने शादी की तारीख की घोषणा कर दी है। सिंगर अपनी मंगेतर दिशा परमार से 16 जुलाई  को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। यह एक प्राइवेट सेरेमनी होगी और कछ चुनिंदा लोगों को ही शादी में आमंत्रित किया जाएगा। राहुल ने साझा किया, “दिशा और मैं हमेशा एक प्राइवेट सेरेमनी के पक्ष में रहे हैं। हम चाहते हैं कि हमारे प्रियजन हमारे बड़े दिन में शामिल हों और हमें आशीर्वाद दें। शादी वैदिक रीति से होगी और हम समारोह में गुरबानी शबद भी गाएंगे।

दिशा आगे कहती हैं, “एक आदर्श विवाह समारोह का मेरा विचार एक प्राइवेट सेरेमनी  है। विवाह दो लोगों और उनके संबंधित परिवारों का एक मिलन है जिसमें उनके प्रियजनों की उपस्थिति होती है। मैंने हमेशा एक साधारण समारोह की कामना की है और मुझे खुशी है कि हम ठीक इसी के साथ आगे बढ़ रहे हैं।” ये कपल फिलहाल अपने बड़े दिन के लिए फाइनल अरेंजमेंट करने में लगा हुआ है।

राहुल और दिशा ने 2018 के मध्य में इंस्टाग्राम पर चैट करना शुरू किया और जल्द ही दोस्त बन गए। उन्होंने नवंबर 2018 में राहुल के सिंगल के लिए शूटिंग की। हालांकि, बिग बॉस के घर के अंदर रहने के दौरान उन्हें दिशा के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ। सिंगर ने उन्हें राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रपोज किया था।  जिसे दिशा स्वीकार कर लिया था। शो के खत्म होने के तुरंत बाद, जोड़े ने एक साक्षात्कार में बताया था कि उन्होंने तीन-चार महीनों में शादी के बंधन में बंधने की योजना बनाई है। जबकि राहुल ने हमें बताया कि महामारी के कारण उन्हें शादी के लिए अपनी योजनाओं में बदलाव करना पड़ा, वे अंततः 16 जुलाई को विवाह करने का फैसला किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो राहुल फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे। प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार से घर-घर में पहचान बनाने वाली दिशा को आखिरी बार  देखा गया था।

Satyanarayan Ki Katha Controversy : कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म सत्यनारायण की कथा के नाम पर विवाद के बाद मेर्कस ने नाम बदलने का लिया निर्णय

Ranveer Singh TV Debut : अभिनेता रणवीर सिंह टीवी पर डेब्यू करने के लिए तैयार, गेम शो द बिग पिक्चर को करेंगे होस्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर