Monday, October 3, 2022

राहत फ़तेह अली खान को नशे में देख भड़का सोशल मीडिया, देखें वीडियो

नई दिल्ली : राहत फ़तेह अली खान का ना सिर्फ भारत बल्कि पकिस्तान में भी खूब नाम है. हालांकि सरहदों की लड़ाई में दोनों देशों के कई कलाकार प्रभावित हुए हैं इनमें से उनका नाम भी आता है. हाल ही में राहत फतेह अली खान अपने एक वीडियो को लेकर फिर चर्चा में आ गए हैं. उनके इस वीडियो से ना सिर्फ भारत बल्कि पकिस्तान के लोग नाराज़ दिखाई दे रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर फटकार लगा रहे हैं.

राहत फतेह को क्या हुआ है?

दरअसल पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान ने 16 अगस्त को सोशल मीडिया पर अपने चाचा उस्ताद नुसरत फतेह अली खान को श्रद्धांजलि दी थी. ये श्रद्धांजलि उस्ताद नुसरत फतेह अली खान की 24वीं पुण्यतिथि पर दी गई थी. इसी बीच महज 24 घंटे के अंदर राहत फ़तेह अली का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इस वीडियो को लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं. असल में एक ट्विटर यूज़र ने राहत फतेह अली खान का वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह शराब के नशे में नुसरत फतेह के मैनेजर से बात करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को लेकर अब कई सोशल मीडिया यूज़र्स उन्हें लताड़ रहे हैं.

फैंस ने जताई चिंता

इंसान प्यार में डूबा हो या फिर किसी का ब्रेकअप ही क्यों ना हो पाकिस्तानी सिंगर राहत फ़तेह अली खान के गाने हर माहौल में सुकून देने वाले होते हैं. पर अब राहत फतेह का सुकून एक वीडियो ने छीन लिया है. हर किसी के लिये ये वीडियो थोड़ा शॉकिंग है. वीडियो में राहत फतेह अली खान, अपने अंकल नुसरत फतेह अली खान के मैनेजर पर प्यार बरसा रहे हैं. राहत फतेह के नुसरत फतेह अली खान के मैनेजर के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं. मैनेजर हाजी इकबाल नकीब को गले लगाये सिंगर कहते हैं, हम एक हैं और हम हमेशा एक रहेंगे. इस वीडियो ने यूज़र्स के बीच उनकी चिंता भी बढ़ा दी है.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news