बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के मेगास्टार माने जाने वाले अमिताभ बच्चन पहली बार सीरियल किसर के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में काम कर रहे हैं, इस फिल्म की जबसे घोषणा हुई है, चेहरे ने खूब सुुर्खियां बटोरी है. चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा कृति खरबंदा और रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ रघुबीर यादव भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाई जा रही है.

अब फिल्म के मेकर्स ने अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के बाद रघुबीर यादव का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी का फिल्म चेहरे मिस्ट्री थ्रिलर पर आधारित है, इस फिल्म में रघुबीर यादव बूढ़े व्यक्ति की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. फर्स्ट लुक पोस्टर में रघुबीर यादव एकदम शांत बैठे हुए और एकटक दूर किसी को देखते हुए नजर आ रहे हैं. रघुबीर यादव के फर्स्ट लुक पोस्टर को देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि ऐसा लग रहा है कि उनके कैरेक्टर ने कोई गहरा राज छूपा रखा है.

रूमी जाफरी फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं, फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही मुंबई में शुरू हुई थी. कुछ दिनों पहले मेकर्स ने अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के लुक को रिवील किया था. मिताभ बच्चन पहली बार किसी थ्रिलर फिल्म में काम कर रहे हैं, इस फिल्म में उनका कैरेक्टर एकदम अलग हटकर है. वहीं चेहरे के फर्स्ट लुक पोस्टर में एक्टर इमरान हाशमी काफी खामोश नजर आए.

आपको बता दें कि चेहरे साल 2020 में 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. चेहरे में अमिताभ बच्चन एक रिटायर्ड वकील की भूमिका में तो वहीं इमरान हाशमी एक बिजनेसमैन की भूमिका में दिखाई देंगे. चेहरे की कहानी एक दोस्तों के ग्रुप पर आधारित है, जो शिमला में एक बंदले में मिलते हैं और साइकोलॉजिकल गेम खेलते हुए दिखाई देंगे, जिसके बाद उतरेगा सबके चेहरे से नकाब.

Neha Sharma Sexy Photo: नेहा शर्मा के कातिलाना अदाओं को देख आप भी हो जाएंगे दीवाने, देखें लेटेस्ट फोटो

Ishaan Khattar Ananya Panday Khaali Peeli Shooting Begins: ईशान खट्टर अनन्या पांडे ने शुरू की खाली पीली की शूटिंग, सेट से सामने आई ये पहली फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App