नई दिल्ली. अभिनेत्री राधिका आप्टे ने साल 2005 में आई फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से बॅालीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में राधिका का किरदार बहुत छोटा था.  उसके बाद निर्देशक लीना यादव की फिल्म ‘पार्च्ड’ में एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई, जिसे 2016 में व्यापक आलोचनात्मक प्रशंसा मिली. 

पार्च्ड में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, राधिका ने एक पत्रिका को बताया, “मुझे वास्तव में इस तरह की भूमिका की ज़रूरत थी क्योंकि जब आप बॉलीवुड में होते हैं तो आपको लगातार बताया जाता है कि आपके शरीर के साथ क्या करना है और मैंने हमेशा कहा है कि मैं कभी भी अपने शरीर या चेहरा के साथ कुछ नहीं करूंगी. जब फिल्म ‘क्लीन शेव’ की शूटिंग के दौरान मेरी एक न्यूड क्लिप लीक हुई तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझे प्रभावित किया था.  मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी थी, इसलिए नहीं कि मीडिया क्या कह रहा था, बल्कि इसलिए कि मेरे ड्राइवर, चौकीदार और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों से पहचाना.”

उन्होंने कहा, वायरल हो रही कॉन्ट्रोवर्शियल तस्वीरें बिना कपड़ों के सेल्फी थीं. कोई भी समझदार और अच्छे दिल वाला इंसान उन्हें देखता तो समझ जाता कि वो मैं नहीं थी या फिर वो उन्हें इगनोर कर देता. मुझे नहीं लगता कि इस बारे में कुछ किया जा सकता है या कोई कुछ कर पाएगा, बस इसे इगनोर किया जा सकता है. इस ओर ज्यादा ध्यान देना समय को जाया करना है. जब मुझे पर्चड फिल्म में बोल्ड सीन देना था तो मुझे अहसास हुआ कि अब कुछ भी छिपाने को बचा नहीं है.’ “राधिका ने आगे  बताया, “मैं बहुत भाग्यशाली रही हूं कि मुझे कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट मिले. लेकिन, लॉकडाउन के दौरान मुझे एहसास हुआ कि मैं जिस तरह का काम करती रहती हूं, उससे बहुत खुश नहीं हूं, जिसकी वजह से मैं लगातार व्यस्त रहता हूं. यह प्रेरणादायक है.”

Arijit Singh Mother Dies : सिंगर अरिजीत सिंह की मां का ब्रेन हैमरेज से निधन, कुछ दिन पहले हुई थी कोरोना से रिकवर

The Good Maharaja Release Next Year : अगले साल क्रिसमस से पहले रिलीज़ होगी ‘द गुड महाराजा ‘