बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सक्रेड गेम्स फेम राधिका आप्टे को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. उन्होंने अपने करियर में पार्च्ड जैसी दमदार कहानी पर अपने शानदार अभिनय से फैंस को खुश किया है. वह हाल में ही एक ब्रिटिश अमेरिकन एक्शन थ्रिलर ‘द वेडिंग गेस्ट’ में भी नजर आईं. वह अपनी निजी जिंदगी में भी काफी कूल हैं. ये बात उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो साबित करती है. राधिका आप्टे ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी फोटो शेयर की है जिसमें उनका हॉट अंदाज दर्शकों को देखने को मिला.

ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में राधिका आप्टे बेहद हॉट लग रही हैं. ऐसा नहीं है कि राधिका आप्टे की पहली बार बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर फैंस को देखने को मिली हो. वह कई बार ऐसा बोल्ड रूप से फैंस को इंप्रेस कर चुकी हैं. ये फोटो कहां कि है इस बारे में तो एक्ट्रेस ने जानकारी नहीं दी लेकिन वह किसी बीच या पानी में एन्जॉय करती तो दिखाई पड़ रही हैं. दर्शकों को राधिका का ये बिकिनी लुक अच्छा लगा, तभी कुछ ही मिनटों पर इस फोटो पर ढेरों लाइक और कमेंट्स थे.

इन दिनों तो राधिका आप्टे और आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन चीन में काफी हिट साबित हो रही है. उनकी इस फिल्म ने चीन में बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ के पार की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने सलमान खान की बजरंगी भाईजान को भी पीछे छोड़ दिया है.

हाल में ही एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने बॉलीवुड में पे-गैप और नेपोटिज्म को लेकर कहा कि अगर मैं डायरेक्टर हूं और मेरा बेटा एक्टिंग के क्षेत्र में आना चाहता है तो मैं उसे लॉन्च क्यों न करूं? इसके आगे वह कहती हैं कि इंडस्ट्री में आज के समय में दोनों तरह के लोग हैं.

वह कहती हैं कि बॉलीवुड में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत जैसे लोग भी हैं जिन्होंने अपने टेलेंट के दम पर जगह बनाई है तो वही आज के ही समय में स्टारकिड्स भी मौजूद हैं. फिर उन्होंने पे-गैप को लेकर कहा कि जाहिर से बात है कि अगर सलमान खान की फिल्म 200 करोड़ कमाती है और मेरी एक करोड़ भी नहीं तो किसे ज्यादा पैसे मिलेंगे.

View this post on Instagram

📸 💭

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

Radhika Apte Sexy video: राधिका आप्टे के सेक्सी वीडियो ने ढाया कहर, देखें हॉट लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App