नई दिल्ली. आखिर सलमान खान के फैंस के इंतेज़ार खत्म हो गया है। लंबे इंतजार के बाद फ़िल्म राधे रिलीज हो गई है। दिसंबर 2019 में र‍िलीज हुई फ‍िल्‍म दबंग 3 के बाद सलमान खान की फ़िल्म रिलीज हुई है। सलमान खान के चाहने वालों का आलम ये है कि फिल्म रिलीज होते ही Zee5 का सर्वर क्रैश हो गया।

सलमान खान की दीवानगी का आलम इस बात से लगाया जा सकता है कि एक साथ इतने सारे यूजर्स ने लॉगिन किया कि Zee5 का सर्वर ही क्रैश हो गया। हालांकि ये स्थिति ज्यादा देर नहीं रही। ऐप को 1 घण्टे के अंदर वापस ठीक कर लिया गया।

दर्शकों ने की शिकायत

एक तरफ जी फाइव के सर्वर में दिक्‍कत आई तो दूसरी तरफ यूजर्स ने Zee5 प्रीमियम पर राधे नहीं दिखाए जाने की शिकायत की। वहीं जिन लोगों के पास जी फाइव का सब्‍सक्रिप्‍शन है उनको भी फ‍िल्‍म देखने के लिए अलग से चार्ज करना होगा। सोशल मीडिया पर कई दर्शकों ने इसकी शिकायत की।

‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। इस फ़िल्म में सलमान खान की अपोजिट दिशा पटानी ने काम किया है। वहीं फ़िल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

Amitabh Bachchan Corona Donation : अमिताभ बच्चन ने कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए दान किए 15 करोड़ रुपये, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Nora Fatehi Hot Photos And Video : नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर हॅाट फोटो शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा