मुंबई. फिल्म रेस 3 के डायरेक्टर रेमो डीसूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी और जैकलीन की फोटो शेयर की है. साथ ही रेमो अपने पोस्ट पर कैप्शन लिखा है. कि तथ्य नहीं है कि आप कहां पहुंचते है बस आपके पास प्रेरणा होनी चाहिए. बता दें कि रेमो डीसूजा के साथ पिछले चार दिनों से जैकलीन काम कर रही है. जैकलीन और रेमो की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. डायरेक्टर और एक्ट्रेस की इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. रेमो डीसूजा इससे पहले फिल्म एबीसीडी को डायरेक्टर किया है जो कि सुपरहिट रही थी. रेमो के डायरेक्शन को बॉलीवुड में काफी पसंद  किया था.

फिल्म रेस 3 में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, साकिब सलीम और डेजी शाह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वहीं रेस 3 का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं. सलमान ने फिल्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. इसकी जानकारी फिल्म के डायरेक्टर रेमो डीसूजा ने दी है. इससे पहले जैकलीन का पोल डांस का वीडियों काफी वायरल हुआ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान के कहने पर फिल्म में जैकलीन का पोल डांस रखा गया है.

गौरतलब है कि ‘रेस 3’ सैफ अली खान की फिल्म रेस का सीक्वल है रेस में सैफ अली खान के साथ अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में थी. वहीं रेस 2 जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर और अमीषा पटेल थी.

रेड ड्रेस में बेहद हॉट और सेक्सी लुक के साथ प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर डाली फोटो, फैंस से पूछा- क्या आप मेरे वैलेंटाइन बनोगे?

Video: बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान ने इनके साथ मनाया वैलेंटाइनंस डे

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App