बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म संजू का ट्रेलर और फिल्म के दो गाने रिलीज किये जा चुके हैं. संजू ट्रेलर और सॉन्ग को काफी पसंद किया गया है. फिल्म में संजय दत्त की लाइफ के हर पहलू को राजकुमार हिरानी ने बड़ी बखूबी से दिखाया है. संजू में रणवीर कपूर संजय दत्त का रोल प्ले कर रहे हैं. संजू की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. संजू के बाद अब मंजू का ट्रेलर रिलीज किया है. इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

मंजू का वीडियो सोशल मीडिया पर एक दिन पहले रिलीज किया गया है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मंजू की कहानी फिल्म संजू से मिलती जूलती है लेकिन मंजू की कहानी एक कामवाली बाई की है. वह बाई जो अपने मालकिन का जीना मुश्किल कर के रखती हैं. दरअसल ‘गर्लीपाया’ नाम से एक यूटयूब चैनल ने वीडियो अपलोड किया है यह वीडियो ट्रेलर का स्पूफ वीडियो बनाया है. वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे और हंसते हसंते लोटपोट हो जाएंगे. मंजू में संजू ट्रेलर के हिसाब से सारी चीजों को मोडिफाइ़ कर मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है.

वीडियो में कामवाली बाई बनी मंजू की कहानी दिखाई जा रही है. इसमें मंजू कहती नजर आ रही हैं कि मैं चुगलबाज हूं, मैं ड्रामें बाज हूं लेकिन मैं चोर नहीं हूं. वीडियो में मंजू संजू के अंदाज में हर बात करती नजर आ रही हैं. बता दें कि संजू 29 जून को सिनेमाघर में रिलीज होगी. फिल्म में रणबीर के अलावा मनीषा कोईराला, परेश रावल, दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, और सोनम कपूर जैसी बेहतरीन अदाकार मौजूद हैं. संजू को राडकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है.

संजू फिल्म का दूसरा गाना ‘कर हर मैदान फतह’ रिलीज, रणबीर कपूर ने साबित किया वही हैं असली सुपरस्टार

रणबीर कपूर की ‘संजू’ में संजय दत्त की दूसरी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी दीया मिर्जा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App