बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इन दिनों श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. फिल्म ने पहले हफ्ते में 60.39 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इस कमाई के साथ फिल्म स्त्री ने आलिया भट्ट की फिल्म राजी का पहले हफ्ते का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस कमाई के बाद सोशल मीडिया पर आलिया और श्रद्धा के फैंस के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. कोई आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस बता रहा है तो कोई श्रद्धा कपूर को. आलिया के चाहने वाले तो यहां तक कह रहे हैं कि स्त्री श्रद्धा कपूर नहीं बल्कि राजकुमार राव की बेहतरीन पर्फांमेंस की वजह से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. वहीं श्रद्धा के चाहने वाले विक्की कौशल के अभिनय को राजी की सफलता का क्रेडिट दे रहे हैं. 

बता दें स्त्री ने राजी की कमाई का रिकॉर्ड पहले हफ्ते का तोड़ दिया है. राजी ने पहले हफ्ते में 56.59 करोड़ रुपए की कमाई की थी. हालांकि फिल्म में आलिया भट्ट के अभिनय की जमकर तारीफ हुई और वहीं विक्की कौशल के भी अभिनय की जमकर सराहना हुई. श्रद्धा कपूर की स्त्री हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों को डराने के साथ साथ हंसा भी खूब रही है. श्रद्भा कपूर का फिल्म में अलग ही किरदार है. उन्होंने  इससे पहले किसी भी फिल्म में इस तरह का किरदार नहीं निभाया. 

आलिया भट्ट की राजी और श्रद्धा कपूर की स्त्री अलग अलग जोनर की फिल्म है. राजी गंभीर मुद्दे पर थी तो वहीं स्त्री में हॉरर के साथ कॉमेडी है. सोशल मीडिया में दोनों के ही फैंस आपस में भिड़ गए हैं. सोशल मीडिया पर  Raazi Vs stree  के बीच जंग छिड़ गई है. खैर फिलहाल तो स्त्री बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले हफ्ते के बाद भी नहीं डगमगाई है. फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है अब देखना होगा आगे ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई का क्या रिकॉर्ड बनाती है क्योंकि इस शुक्रवार स्त्री को टक्कर देने के लिए जेपी दत्ता की पलटन, मनोज बाजपेयी की गली गुलियां और एकता कपूर की लैला मजनू भी रिलीज हो गई है. 

Stree Box Office Collection Day 7: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की रोमांटिक कॉमेडी बरकरार, 60 करोड़ के पार कमाई

Stree Box Office Collection Day 6 : राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की स्त्री का जादू बरकरार, 6 दिन में कमाई 50 करोड़ पार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App