मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘राजी’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. ‘राजी’ के इस नए पोस्टर में फिल्म के सभी लीड किरदार दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म ‘राजी’ का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. आलिया ने किरदार को दमदार निभाने के लिए बहुत ही ट्रेनिंग ली हैं. इससे पहले फिल्म का एक टीजर भी रिलीज किया गया था जिसमें आलिया भट्ट एक्शन सीन और जासूसी वाले सीन के लिए ट्रेनिंग लेती नजर आईं हैं.

फिल्म के पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. फिल्म राजी के इस नए पोस्टर में आलिया भट्ट हाथ में बंदूक थामें निशाना लगाती हुई नजर आ रही हैं. इससे पहले भी फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था. इस नए पोस्टर में आलिया भट्ट गोल्डन रंग की साड़ी में नजर आ रही है. पोस्टर में आलिया के साथ विकी कौशल भी नजर आ रहे हैं. फिल्म को मेघना गुलजार के द्वारा डायरेक्ट की गई है. ये फिल्म 11 मई 2018 को रिलीज होगी. राजी फिल्म हरिंदर सिक्का के चर्चित नॉवल कॉलिंग सहमत पर आधारित है. ये कश्मीरी लड़की की असल जिदंगी से प्रेरित है जिसमें दिखाया जाएगा कि कश्मीरी लड़की पाकिस्तानी अधिकारी से शादी करती है. इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर, पंजाब और मुंबई में हुई है.

बता दें आलिया भट्ट इन दिनों अपने दो बड़े प्रोजेक्ट के साथ जुड़ीं हुई हैं. आलिया इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए बुल्गारिया में हैं. ब्रह्मास्त्र में पहली बार आलिया और रणबीर कपूर साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. राजी फिल्म को एक बार फिर आलिया भट्ट के चहेते डायरेक्ट और प्रडोयूसर करण जौहर ही प्रडोयूस कर रहे हैं.

‘राजी’ में जासूस बनने के लिए आलिया भट्ट ने ली टफ ट्रेनिंग, देखें वीडियो

गली बॉय की शूटिंग के लिए मुंबई रेलवे स्टेशन पहुंचे रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, वायरल फोटो में दिखा अलग अंदाज

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App