बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आर माधवन जल्द ही अपकमिंग फिल्म दही चीनी में नजर आने वाले हैं. खास बात यह है कि फिल्म दही चीनी से गुलशन कुमार की बेटी और फैशन डिजाइन खुशाली कुमार बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. खुशाली कुमार एक जानी मानी मॉडल भी हैं. फिल्म दही चीनी में खुशाली कुमार एक्टर आर माधवन संग रोमांस करती दिखेंगी. फिल्म दही चीनी की निर्देशन अश्विन मणि कर रहे हैं. अश्विन मणि भी फिल्म दही चीनी से बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. आर माधवन और खुशाली कुमारी की फिल्म दही चीनी की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी.

दरअसल, फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म दही चीनी के बारे में जानकारी सांझा की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि खुशाली कुमार फिल्म दही चीनी से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. दही चीनी में खुशाली कुमार एक्टर आर माधवन के अपोजिट में नजर आएंगे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि दही चीनी को अश्विन मणि डायरेक्ट कर रहे हैं, जो कि उनकी बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म होगी. इसके साथ ही फिल्म दही चीनी से आर माधवन और खुशाली कुमार का फर्स्ट लुक भी रिवील किया गया है.

फिल्म दही चीनी के इस फर्स्ट लुक पोस्टर में खुशाली कुमार साड़ी पहने बेहद सेक्सी और हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. वहीं आर माधवन मुस्कुराते हुए काफी क्यूट लग रहे हैं. पोस्टर में खुशाली आर माधवन के सिर पर अपने हाथों से रखकर सपोर्ट करते हुए पोज देती दिख रही हैं.

War Teaser Review: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर वॉर हॉलीवुड फिल्मों को देगी टक्कर

Hrithik Roshan Tiger Shroff War Teaser, Movie Release Date: ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के वॉर टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App