बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 68 वें मिस वर्ल्ड 2018 की विजेता मैक्सिको की वैनेसा पोंस डी लियोन चुनी गई है. 2017 में बनीं हरियाणा की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने चीन के शहर सान्या में आयोजित मिस वर्ल्ड 2018 की विनर वैनेसा पोंस डी लियोन के सिर पर चमचमाता ताज पहनाया. वहीं पहनी रनर अप रहीं थाईलैंड की निकोलिनी पिछापा लिमस्नुकन जबकि दूसरी रनर अप बनीं युगांडा की मिस युगांडा क्विइन अबेनकोयो.

मिस युगांडा क्विइन अबेनकोयो मिस वर्ल्ड 2018 का ताज न तो नही पा सकी पर मिस वर्ल्ड 2018 के फाइनल में उन्हें मिस वर्ल्ड अफ्रीका के रूप में ताज पहनाया गया है. क्विन अबेनकोयो टॉप 5 फाइनल में पहुंचने वाली पहले मिस युगांडा हैं.  कंप्यूटर साइंस स्टूडेंट, क्विन अबेनक्यो ने फाइनल राउंड में अपने प्रोजेक्ट फाइटिंग टीनेज प्रेग्नेंसी यानी कम उम्र में गर्भावस्था से लड़ना के समर्थन के बारे में बात की.

मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट के इतिहास में, सभी तीन जजेस ने उनके इस नेक काम के लिए ने उन्हें वोट दिया, और उन्हें प्रतियोगिता में टॉप 30 में भेजा. मिस वर्ल्ड के इतिहास में क्विन अबेनकोयो पहली कंटेस्टेंट है जिन्होंने मिस वर्ल्ड में युगांडा का टॉप 30 में प्रतिनिधित्व किया.

पहली बार मिस वर्ल्ड में पहुंची युगांडा की इस कंटेस्टेंट ने टॉप 5 में भी जगह बनाई, जो मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में आई किसी भी युगांडा प्रतियोगी की हाई रैकिंग है. क्विन अबेनकोयो इसी साल मिस युगांडा 2018/19 का भी ताज अपने सिर पहन चुकी है. हालांकि, मिस युगांडा 2018 अब मिस वर्ल्ड अफ्रीका 2018 को लगता था की उनका नाम शायद उन्हें ताज जीतने में मदद न करे.

View this post on Instagram

Be happy. It really annoys negative people.

A post shared by MISS UGANDA 2018/2019 (@abenakyoquiin) on

View this post on Instagram

10th August 2018 ❤️Thank you lord

A post shared by MISS UGANDA 2018/2019 (@abenakyoquiin) on

Miss World Vanessa Ponce De Leon Sexy Photos: मिस वर्ल्ड 2018 वानेसा पोंसे दी लियोन की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

Miss World 2018 Vanessa Ponce De Leon Photo Profile: मेक्सिकन मॉडल वानेसा पोंसे की फोटो प्रोफाइल, देखिए वानिसा की सबसे खूबसूरत तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App