नई दिल्ली, देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म पुरस्कारों का आगाज़ हो चुका है. ये पुरस्कार आज वितरित किए गए हैं. बता दें कि बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू को भी आज पद्म भूषण से नवाज़ा गया है. इस मौके पर खिलाड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल ( PV Sindhu Viral Video ) हो रहा है, जिसमें उनका एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं और इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में इस अंदाज में दिखी सिंधु

इन दिनों खिलाड़ी पीवी सिंधू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल ही रहा है. इस वीडियो में सिंधु कांजीवरम लहंगे में नज़र आ रही हैं, इस दौरान वह दिल खोल के डांस कर रही हैं. यह पहली बार है जब सिंधु का यह अंदाज़ देखने को मिला है. उनके इस डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि आज सिंधु को पद्म भूषण से नवाज़ा गया है, यह पुरस्कार उन्हें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा दिया गया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद थे.

जानिए कब का है ये वायरल वीडियो

बैडमिंटन की स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधू को आज पद्म भूषण से नवाज़ा गया है, जिसके बाद से उनका एक वीडियो आज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में सिंधु कांजीवरम साड़ी में नज़र आ रही हैं, इस दौरान सिंधु अलग अंदाज में डांस करती नज़र आ रही हैं. बता दें कि यह वीडियो सिंधु ने दीवाली के समय अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जो अब उनके पद्म भूषण मिलने के बाद वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

Noida: हरिद्वार कुंभ के दौरान 1 लाख से ज्यादा फर्जी कोरोना टेस्ट करने वाले पति-पत्नी नोएडा से गिरफ्तार

Mayawati’s allegation, SP disrespected saints and gurus of Dalit and backward: मायावती का आरोप, सपा ने दलित व पिछड़ों के संतों व गुरुओं का किया तिरस्कार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर