नई दिल्ली. PV Sindhu said such a big thing in praise of Deepika Padukone दीपिका पादुकोण को बैडमिंटन बहुत पसंद है और उन्होंने यह खेल राष्ट्रीय स्तर पर खेला है। उनके पिता, प्रकाश पादुकोण, एक प्रेरणादायक बैडमिंटन चैंपियन हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के खिलाफ  खेला और मैच से एक मजेदार वीडियो साझा किया।

दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु के पास बैडमिंटन खेलने का शानदार समय

हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु के साथ बैडमिंटन खेलते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया और इसे अपने जीवन का एक नियमित दिन बताया। गुरुवार 23 सितंबर को, उन्होंने एक और वीडियो साझा किया जिसमें पीवी सिंधु को उनकी प्रशंसा करते देखा जा सकता है। वीडियो में दीपिका कहती हैं, ‘वो वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए प्रैक्टिस कर रही हैं और उन्हें लगा कि मैं उन्हें तैयार करने के लिए बेस्ट पार्टनर हूं। जब बैडमिंटन की बात आती है तो अभिनेत्री के पास निश्चित रूप से बहुत अच्छा कौशल होता है।

पीवी सिंधु इस बात से सहमत थीं कि दीपिका पादुकोण का बैडमिंटन में एक सफल करियर हो सकता था। उसने कहा, “अगर वह बैडमिंटन खेलती, तो वह शीर्ष खिलाड़ी बन जाती।” कैप्शन में दीपिका ने अपने फैन से यह अंदाजा लगाने के लिए कहा कि गेम किसने जीता। “लगता है कौन जीता? @ pvsindhu1 (sic), “उसने लिखा।

इससे पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु के साथ मुंबई के एक रेस्तरां में देखा गया था। ऐसा लगता है कि वे अच्छे दोस्त हैं। दीपिका ने 21 सितंबर को भी एक वीडियो में बैडमिंटन कोर्ट पर दोनों की झलक दिखाई थी। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरे जीवन में बस एक नियमित दिन। @pvsindhu1 (sic) के साथ कैलोरी बर्न करना।”

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो कबीर खान की अगली फिल्म 83 में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। अभिनेत्री के पास ऋतिक रोशन-स्टारर फाइटर, शाहरुख खान की पठान और पाइपलाइन में अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न का भारतीय रूपांतरण भी है। इनके अलावा, दीपिका नाग अश्विन की अनटाइटल्ड फिल्म में बिग बी और प्रभास के साथ दिखाई देंगी।

Bigg Boss 15 : जानिए क्या है बिग बॉस 15 की थीम और कौन है कन्फर्म कंटेस्टेंट्स

Vicky Kaushal Katrina Kaif Engagement : विक्की और कटरीना की सगाई की खबरों के बीच अभिनेता के भाई ने कही यह बात

आखिर क्या हुआ कि Rajasthan CM पर भड़के Captain Amarinder