Sunday, December 4, 2022

पुष्पा 2 : सूट की हुई शुरुआत, रश्मिका ने शेयर किया अपडेट

नई दिल्ली : अल्लू अर्जुन और पुष्पा के फैंस के लिए एक बढ़ियां खबर है. जहां फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म के पट 2 की चर्चा काफी समय से चल रही थी अब इसका नया अपडेट आपको भी एक्साइटेड कर देगा जो फिल्म की हेरोइन श्रीवल्ली उर्फ़ रश्मिका मंदाना ने साझा किया है.

शूटिंग हुई शुरू

दुनिया भर के करोड़ों दर्शकों का दिल जीतने वाली साउथ की ब्लॉक बस्टर पुष्पा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. खबर फिल्म की हेरोइन ने साझा की है. जहां फिल्म के दूसरे भाग यानी सीक्वल की शूटिंग शुरू हो चुकी है. ये अपडेट रश्मिका ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दिया है. शूटिंग की शुरुआत सोमवार को हुई है. जहां साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा: द रूल’ ने अपना पहला कदम आगे बढ़ा लिया है.

रश्मिका ने शेयर की तस्वीर

फिल्म की पूजा सेरेमनी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं. फिल्म में फीमेल लीड निभाने वालीं रश्मिका मंदाना ने अपने अकाउंट से पूरी पूजा सेरेमनी से एक तस्वीर साझा की है. जिसे देखने के बाद फैन्स बहुत एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ ही फहाद फाजिल भी एक बार फिर से फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाने जा रहे हैं. अब देखना ये है कि फिल्म कब तक अपनी शूट पूरी करती है और साथ ही कितने समय बाद फिल्म दर्शकों के सामने पेश होगी.

कब होगी रिलीज़?

ख़बरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग को ख़त्म होने में करीब एक साल का समय लगेगा. जिसके बाद संभावना है की फिल्म अगले साल यानी 2023 में अगस्त महीने में रिलीज़ होगी. इस बार पुष्पा की कहानी का आगे का भाग दिखाया जाएगा. जहां अल्लू अर्जुन और रश्मिका की केमिस्ट्री पर भी फिल्म में ब्रेक लग सकता है. जी है! रिपोर्ट्स की रश्मिका को फिल्म में काफी कम रोल टाइम दिया गया है. उनका किरदार कहानी में कम ही दिखाई देने वाला है.

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

Latest news