Monday, December 5, 2022

पुष्पा 2 : रश्मिका मंदाना का रोल कट, मेकर्स ने घटाई श्रीवल्ली की स्क्रीन टाइमिंग

नई दिल्ली, इस साल पुष्पा उन साउथ फिल्मों में से रही जिसने स्क्रीन से लेकर घरों तक और क्रिटिक्स से लड़कर दर्शकों तक खूब वाहवाही जीती. अब इस फ़िल्म के दूसरे भाग का भी सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. यह अपडेट श्रीवल्ली से जुड़ी हुई है. जी हां! फिल्म की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना से जुड़ी अपडेट सामने आ गई है.

जहां पुष्पा यानी अल्लु अर्जुन की श्रीवल्ली को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल मेकर्स ने इस बार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के रोल को फ़िल्म में थोड़ा छोटा करने का फैसला लिया है. खबरों की मानें तो इस बार मेकर्स पुष्पा के किरदार पर ज़्यादा फोकस रखना चाहते हैं. इस वजह से श्रीवल्ली के किरदार को और छोटा रखने का फैसला लिया गया है.

फैंस के लिए खुशखबरी

अब जल्द ही फैंस को इस फिल्म का पार्ट 2 भी दखने को मिलेगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन अगले महीने से ही फिल्म के पार्ट 2 ‘पुष्पा द रूल’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने स्क्रिप्ट का पूरा काम कर लिया है और फिल्म का बजट भी तैयार कर लिया गया है. अब अगले ही महीने फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

पुष्पा – द रूल की स्क्रिप्ट हुई फाइनल

पुष्पा एक पार्ट वन “पुष्पा – द राइज़” की सक्सेस के बाद टीम ने फैसला किया था कि इसके पार्ट 2 के लिए कई बदलाव करने होंगे ताकि ऑडियंस को और अच्छा कंटेंट देखने को मिल सके, इसलिए फिल्म के निर्देशक सुकुमार फिल्म के पार्ट 2 पुष्पा – द रूल की कहानी फिर से लिखने लगे थे अब आखिरकार उन्होंने स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है , बता दे की फिल्म के पार्ट 2 में अब अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार भी नज़र आ सकते है ताकि ऑडियंस को फिल्म देखने में और भी ज़्यादा मज़ा आये |

ऑफिशियल घोषणा का इंतज़ार

सुकुमार चाहते है की फिल्म दक्षिण और उत्तर भारत दोनों तरफ के दर्शकों को पसंद आये और साउथ की फिल्में आरआरआर और केजीएफ: चैप्टर 2 के सुपरहिट होने के बाद वो चाहते है की फिल्म पुष्पा में भी मास एलिमेंट डाला जाये , फिलहाल फिल्म पुष्पा की टीम की और से शूटिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है पर अल्लू अर्जुन के फैंस उनकी तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतज़ार कर रहे है.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news