Sunday, December 4, 2022

Pushpa 2 : अब समांथा नहीं सलमान की ये हेरोइन अल्लू अर्जुन संग लगाएगी ठुमके!

Pushpa 2 

नई दिल्ली, Pushpa 2  अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज ने जो धमाल बॉक्स ऑफिस पर मचाया और जो सस्पेंस बनाया उसे लेकर अब पुष्पा पार्ट 2 का इंतज़ार सभी को बेसब्री से है. लेकिन समांथा के फैंस के लिए यहां एक बुरी खबर है जहां समांथा की जगह अब अल्लू अर्जुन के साथ ठुमके ये हीरोइन लगाती नज़र आने वाली है.

पुष्पा 2 का है इंतज़ार

अल्लू अर्जुन की पुष्पा का खुमार तो आप पर भी रहा ही होगा. फिल्म के सीक्वल का इंतज़ार भी अल्लू अर्जुन के फैंस पूरे उत्साह से कर रहे हैं. फिल्म ने जितना दर्शकों पर प्रभाव डाला था उतना ही प्रभाव फिल्म के गानों का भी रहा था. इन्हीं गानों में से जिस एक गाने ने धूम मचाई थी वो था समांथा का ‘ओ अंटावा’ जिसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित दिखे थे.

समांथा के फैंस होंगे निराश

साउथ की अभिनेत्री समांथा ने अपनी बोल्डनेस से पिछले दिनों अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में जिस तरह से दर्शकों का दिल जीता था उसे लेकर अब दर्शकों को इंतज़ार था कि एक बार फिर से पुष्पा 2 में समांथा के वही लटके झटके देखने को मिलेंगे. लेकिन उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर ये है कि अब समांथा फिल्म के दूसरे पोर्ट में नज़र नहीं आएंगी.

सलमान की इस हेरोइन को किया जाएगा कास्ट

इस बार पुष्पा के दूसरे भाग में अल्लू अर्जुन के साथ ठुमके सलमान की हीरोइन लगाएंगी. यहां सलमान की हीरोइन से मतलब सेंसेशनल और बोल्ड अभिनेत्री दिशा पाटनी से है. जिन्होंने बॉलीवुड में भी कई हिट आइटम सांग दिए हैं. फिलहाल पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ आइटम सांग की कास्टिंग में दिशा का नाम सबसे ऊपर चल रहा है. देखना ये है कि कब तक उनके नाम की मुहर लगती है.

यह भी पढ़ें:

Bengal: बीरभूम में TMC नेता पर बम हमले के बाद कटा बवाल,10 लोगों को जिंदा जलाया

Latest news