Wednesday, August 17, 2022

पुष्पा 2 : लीक हुई कहानी, ये साउथ स्टार विलन बनकर अल्लु अर्जुन को देगा टक्कर

नई दिल्ली, पुष्पा के पहले भाग ने जो धमाल मचाया था उसके बाद अब फिल्म के दूसरे भाग का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. दिन प्रतिदिन ये इंतज़ार और भी बढ़ता जा रहा है. क्योंकि फिल्म की कहानी और कास्टिंग में कुछ न कुछ खुलासा हो रहा है. अब खबर है कि फिल्म में एक बड़े साउथ सुपर स्टार का भी मुख्य किरदार होने जा रहा है.

ये साउथ सुपर स्टार होंगे फिल्म का हिस्सा

पुष्पा पार्ट 2 की कहानी को लेकर एक और बड़ा दावा किया जा रहा है. फिल्म को लेकर अभिनेता और मेकर्स खूब मेहनत कर रहे हैं. फिल्म के दूसरे भाग में पुष्पा की टक्कर फहद फासिल द्वारा निभाए गए किरदार ‘भंवर सिंह शेखावत’ से होने वाली है. चर्चा है कि सुकुमार तमिल अभिनेता विजय सेतुपति को अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 में कास्ट करने के बार में विचार कर रहे हैं. जी हां! खबर है कि फिल्म के दूसरे भाग में विजय सेतुपति का भी किरदार होगा. बता दें, वह कई साउथ फिल्मों में विलन का रोल अदा कर चुके हैं.

मारी जाएगी श्रीवल्ली?

हिंदी बेल्ट में भी 100 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाली पुष्पा अब जल्द ही अपना दूसरा पार्ट लेकर सिनेमा घरों में हाजिर होगी. इस भाग में आगे की कहानी दिखाई जाएगी. जहां रश्मिका के फैन्स के लिए निराश करने वाली खबर है. रिपोर्ट्स की मानें तो फ़िल्म के दूसरे भाग में पुष्पा की श्रीवल्ली की मौत को दिखाया जाएगा. जी हां! पहले से ही ये खबरे थीं कि इस बार फ़िल्म में श्रीवल्ली के पार्ट को कट किया गया है अब ये अपडेट जरूर रश्मिका के फैन्स को हिला देगी.

खबरों की मानें तो फ़िल्म में पुष्पा से रंजिश को लेकर विलन श्रीवल्ली को मार देगा. जिसकी मौत का बदला बाद में पुष्पा उर्फ अल्लू अर्जुन लेंगे. बहरहाल ये रिपोर्ट्स कितनी सच हैं ये तो आने वाला समय ही बताएगा. ये बात उनके फैंस के लिए निराश करने वाली है.

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news