Sunday, December 4, 2022

Pushpa 2 : 500 करोड़ में बनेगी अल्लू अर्जुन की फिल्म, इस दिन हो सकती है रिलीज़

नई दिल्ली : पुष्पा साउथ इंडिया की उन तमाम फिल्मों में से एक है जिसे ग्लोबल स्तर पर काफी प्रसिद्धि मिली. इस फिल्म ने ना सिर्फ साउथ इंडस्ट्री बल्कि पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया था. अल्लू अर्जुन की शानदार एक्टिंग और कमाल के निर्देशन के साथ इस फिल्म ने कई लोगों का दिल जीता. अब इंतज़ार है तो इस फिल्म के दूसरे भाग का. जो फिल्म के सीक्वल को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है आइए आपको बताते हैं क्या है ये नई अपडेट.

शानदार बजट के साथ बनेगी फिल्म

‘पुष्पा- द राइज’ के बाद अल्लू अर्जुन के स्वैग की दीवानी ऑडियंस अब फिल्म के दूसरे भाग के लिए उत्सुक है. तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की इस शानदार फिल्म ने पूरी इंडस्ट्री को ही हिला कर रख दिया था. अब इसी तरह का टशन दिखाने आ रही है ‘पुष्पा 2’. फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट ये है कि इसका बजट पहले से भी ज़्यादा शानदार होने वाला है. जहां इस फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स ने 350 करोड़ रुपये का बजट निर्धारित किया है. हालांकि अभी भी मेकर्स इसे बढ़ाने की बात कह रहे हैं. रवि शंकर का कहना है कि ‘पुष्पा 2’ का बजट इससे भी अधिक होने वाला है.

इस दिन हो सकती है रिलीज़

दरअसल फिल्म को लेकर शंकर ने हाल ही में, साउथ फिल्मों के हिंदी मार्किट में भौकाल जमाने को लेकर एक मैगज़ीन से बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें अभी भी नॉर्थ इंडिया में फिल्म को प्रमोट ना करने पर पछतावा है. वह आगे कहते हैं, “हम साउथ इंडिया से बाहर फिल्म की कामयाबी को देख हैरान थे. हमें नहीं पता था कि ये इतनी शानदार होगी क्योंकि हमने प्रोमोशन पर ज्यादा समय नहीं खर्च किया था.”

उन्होंने आगे अंदाजा लगाया कि ‘पुष्पा 2’ के लिए 500 करोड़ रुपये की जरूरत पड़ सकती है.’ऐसे में ये अंदाज़ा लगाना बिल्कुल ठीक है कि फिल्म का बजट काफी हाई होने जा रहा है. बहरहाल हाई बजट होने से फिल्म को लेकर उम्मीदें भी बढ़ जाएंगी. इसी बीच उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट्स पर बात करते हुए बताया कि फिल्म अगले साल यानी अगस्त 2023 में रिलीज़ हो सकती है. हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

National Herald Case: सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ जारी, देशभर में कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन

Latest news