बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पूरब कोहली टीवी और बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर में से एक हैं. पूरब कोहली ने हिप हॉ हुर्रे शो से डेब्यू किया था. पीछले साल एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड लूसी पेटन से गोवा में प्राइवेट सेरेमनी के दौरान शादी की थी. ये कपल शादी के 10 साल पहले से एक दूसरे के साथ रह रहे थे. पूरब और लूसी एक बेटी के माता पिता भी बन चुके थे शादी के पहले. और ये कपल एक बेबी ब्वॉय के पैरेंट्स बने हैं. हाल ही में पूरब कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फऐंस से इस गुड न्यूज को शेयर किया है.

पूरब कोहली और लूसी पेटन 26 जनवरी को बेटे के माता-पिता बने. तस्वीर को शेयर करते हुए पूजब कैप्शन में लिखा कि Balls of hair fuzzing up together. Hello #osianNur #MySon 26/01/2019. फोटो में पूरब कोहली के बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. लेकिन बच्चा बहुत ही आराम से पिता की गोद में सो रहा है. पूरब कोहली और उनके बेटे की इस खूबसूरत तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान जब पूरब से उनके शादी के बारे में पूछा ग्या कि उन्होने लूसी पेटन से चोरी-चुपके से इतनी जल्दबाजी में शादी क्यों कर ली. पूरब कोहली ने कहा कि वो हमेशा से शादी करना चाहते थे, लेकिन अपनी शादी में ज्यादा भीड़-भाड़ नहीं चाहते थे. साथ ही पूरब ने कहा कि शादी जल्दबाजी में नहीं हुई थी, एक साल पहले ही हमने ये डेट फआइनल कर लिया था. साथ ही पूरब कोहली ने कहा कि जब उनकी बेटी इनाया का जन्म हुआ, वो उनके लिए सबसे ज्यादा खूशी के पल थे. 

Nora Fatehi Sexy Photo: नोरा फतेही के देशी लुक ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका, आप भी देखें

Mandana Karimi Gym Look Photo: मंदाना करीमी का जिम लुक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App