नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने पंजाब में आगामी चुनावों से पहले किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने के अपने इरादे से इनकार किया। हालांकि, अभिनेता ने अपनी बहन के राजनीति में प्रवेश करने के फैसले की घोषणा की। अभिनेता ने रविवार को इस खबर की पुष्टि की और कहा कि मालविका सूद की पार्टी में शामिल होने के बारे में अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है।

राजनीति में शामिल होने के अपने इरादे से इनकार करते हुए, सोनू सूद ने दावा किया कि उनके परिवार की रुचि शिक्षा और स्वास्थ्य में है। उन्होंने कहा कि वे पंजाब के लोगों की सेवा करना चाहते हैं। सोनू सूद, हालांकि, किसी भी मंच से जुड़ने की इच्छा व्यक्त करते हैं जो उन्हें लोगों के लिए काम करने की आजादी देगा।

अभिनेता ने कहा, “मैं किसी भी ऐसे मंच से जुड़ूंगा जहां काम करने के लिए कोई पैर खींचने और स्वतंत्रता नहीं है। मंच राजनीतिक और गैर राजनीतिक हो सकता है।”

यह पूछे जाने पर कि मालविका सूद किस पार्टी में शामिल होंगी, अभिनेता ने कहा, “पार्टी महत्वपूर्ण नहीं है बल्कि नीति है। मेरी बहन लोगों और समाज की सेवा करेगी।” हालांकि, उन्होंने कहा, “आप और कांग्रेस दोनों अच्छी पार्टियां हैं।”

सोनू सूद, जिन्होंने पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की थी, ने पुष्टि की कि वह शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल से भी मुलाकात करेंगे। सोनू सूद ने लोगों से अपनी बहन मालविका सूद का समर्थन करने की अपील की।

टीम मरीजों के लिए मुफ्त डायलिसिस की व्यवस्था करेगी

हाल ही में अपनी संपत्तियों पर आयकर सर्वेक्षण के बारे में बात करते हुए, सोनू सूद ने इसे “एक परीक्षण समय” कहा, लेकिन कहा कि यह “लोगों को मेरी सेवा को प्रभावित नहीं करेगा”। अभिनेता ने कहा कि उनकी टीम मरीजों के लिए मुफ्त डायलिसिस की व्यवस्था करेगी।

उन्होंने किसानों को अपना समर्थन भी दिया। सोनू सूद ने कहा, ‘मैं किसानों का समर्थन करता हूं. उन्हें उनका हक मिलना चाहिए. हम उन्हीं की वजह से खाते हैं। यह पूछे जाने पर कि उन्हें पद्म श्री के लिए क्यों नहीं माना गया, जो हाल ही में अभिनेता कंगना रनौत को प्रदान किया गया था, सोनू सूद ने जवाब दिया, “यह सोचने का सवाल है।”

Rajkummar Patralekhaa wedding: रोमांटिक सगाई के साथ शुरू हुआ राजकुमार, पत्रलेखा की शादी का जश्न, फराह खान, साकिब सलीम शामिल हुए शामिल

Kangana Ranaut controversy: पद्म श्री लौटाने की मांग पर भड़कीं कंगना, कही ये बात

Rahul Vaidya and Disha Parmar कश्मीर में एन्जॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की तस्वीरें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर