कर्नाटक, दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता पुनीत राजकुमार का कल दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन ( Puneeth Rajkumar death ) हो गया. इस अभिनेता ने कल बेंगलुरु के अस्पताल में अपनी आखिरी साँसे ली. अभिनेता पुनीत राजकुमार का 46 वर्ष की आयु में निधन हो गया, इनके निधन से कन्नड़ सिनेमा में शोक की लहर छा गई. अभिनेता के निधन के बाद उनके तीन फैंस को सदमा लग गया, जिस वजह से उनकी मौत हो गई.

बहुत जल्दी अलविदा कह गए अप्पू

अभिनेता पुनीत राजकुमार को उनके फैंस प्यार से ‘अप्पू’ बुलाते थे, महज़ 46 वर्ष की आयु में अप्पू इस दुनिया को अलविदा कह चल गए. अप्पू के निधन से पूरे राज्य में शोक का माहौल है. अभिनेता के निधन पर कर्नाटक में राजकीय शोक की घोषणा की गई है. अभिनेता के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. उन्होंने कहा कि पुनीत की मौत दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ा नुक्सान है.

अभिनेता बोनी कपूर ने भी पुनीत राजकुमार के निधन पर दुख जताते हुए लिखा, “पुनीत राजकुमार के निधन की खबर सुनकर सदमे में हूं, एक जबरदस्त एक्टर, जिसने अपने अद्भुत काम से तमाम लोगों के दिल जीते. परिवार के लिए संवेदनाएं !”

तीन फैंस की हुई मौत

पुनीत राजकुमार के निधन पर उनके फैंस को सबसे गहरा सदमा पहुंचा है. कर्नाटक के चामराजनगर जिले में एक 30 साल के शख्स की पुनीत के निधन का सदमा लगने से मौत हो गई. वहीं, पुनीत के पावर फैन मुनियप्पा की भी पुनीत के निधन की खबर का सदमा लगने की वजह से मौत हो गई.

दिल चाहता है और रईस जैसी फिल्मों में कर चुके हैं काम

अभिनेता यूसुफ हुसैन अपनी नैचुरल एक्टिंग के लिए जाने जाते थे. बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी जगत को भी नायाब प्रोजेक्ट्स दिए हैं. विवाह, दिल चाहता है, रईस और धूम 2 जैसी फिल्मों में भी यूसुफ खान काम कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें :

China suffers setback on Diwali: दिवाली में भारतीयों ने अपनाया स्वदेशी, चीन का निकला दिवाला

SBI Customers are Getting 2 Lakhs For Free एसबीआई के ग्राहकों को फ्री में मिल रहे 2 लाख, ऐसे उठाएं फायदा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर