नई दिल्ली, अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है. क्या कुछ रहा इस ट्रेलर में ख़ास आइये आपको बताते हैं.

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के लीड रोल वाली फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. इस ट्रेलर को लेकर अब सोशल मीडिया पर अच्छी प्रतिक्रिया आ रही है. ट्रेलर में कई बड़े कलाकार जैसे सोनू सूद, संजय दत्त समेत कई बड़े कलाकार देखने को मिल रहे हैं. बता दें, पृथ्वीराज चौहान पर आजतक कोई फिल्म नहीं बनाई गयी है. हिंदी सिनेमा में पहली बार किताबों में पढ़ा जाने वाला राजा पृथ्वीराज चौहान का इतिहास फिल्म के रूप में आने जा रहा है.

क्या है ट्रेलर में ख़ास

फिल्म के ट्रेलर में कहानी की एक छोटी झलक देख सकते हैं. ट्रेलर से ये आभास होता है कि कैसे ये फिल्म पूरी तरह से पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गोरी के बीच की जंग के साथ-साथ उनके प्रेम भरे जीवन को भी दिखाएगी. फिल्म में दोनों पन्नों को बखूबी दिखाया जाएगा. बेहतरीन निर्देशन को फिल्म के ट्रेलर से ही महसूस किया जा सकता है. जहां सिनेमेटोग्राफी भी बेहद खूबसूरत ढंग से की गई है. फिल्म में अक्षय भी पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में बिलकुल जंच रहे हैं. मालूम हो ये फिल्म 2019 की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है. डेब्यू फिल्म में ही विश्व सुंदरी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

दिखाई देंगे ये मुख्य किरदार

फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज का किरदार निभा रहे हैं. संजय दत्त काका कान्हा, सोनू सूद चंदबरदाई, मानुषी छ‍िल्लर संयोग‍िता के रूप में नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा आशुतोष राणा, साक्षी तंवर को भी ट्रेलर में अहम् भूमिकाओं में देखा जा सकता है. इतने बड़े प्रोजेक्ट का ह‍िस्सा और संयोग‍िता के रोल में मानुषी कमाल की दिखाई दे रही हैं. राजषी चमक, प्रेयसी और वीरांगना के भाव को मनुष्य ने बखूबी निभाया है. सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरती के चर्चे अभी से होने लगे हैं.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर