बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झांसी अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है. इस फिल्म पर भी पद्मावत फिल्म की तरह विरोध की खबरें सामने आ रही हैं. जिसे लेकर कंगना रनौत ने खुलेआम चैलेंज कर दिया है. दरअसल करणी सेना ने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झांसी पर सवाल उठाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना ने कहा कि राजपूत समूह की करणी सेना उनकी फिल्म को लेकर तंग कर रहे हैं. जिस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वह भी एक राजपूत है और जो उन्हें परेशान करेगा वह बर्बाद कर देंगी.

कंगना रनौत ने चुनौति तक दे डाली. उन्होंने कहा कि चार इतिहासकारों ने उनकी फिल्म को सर्टिफिाइट किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना के इस बयान के बाद राजपूत करणी सेना ने दावा किया है कि वे ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल नहीं हैं. करणी सेना ने कहा कि नाम खराब किया जा रहा है. बता दें इस फिल्म को सेंट्रेल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन द्वारा सर्टिफिकेट भी मिल चुका है.

बता दें कंगना रनौत को उनके बोल्ड बयानों की वजह से जाना जाता है. इस शुक्रवार उनकी मोस्ट अवेडिट फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसमें अंकिता लोंखडे भी मुख्य किरदार में हैं. बता दें कंगना रनौत मणिकर्णिका फिल्म में झांसी की रानी का किरदार निभा रही हैं जिन्होंने ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ सन् 1857 की लड़ाई में अहम भूमिका निभाई थी. इन दिनों कंगना रनौत फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं.

Kangana Ranaut Sexy Photo: व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में मणिकर्णिका क्वीन कंगना रनौत का दिखा सेक्सी लुक

Sonakshi Sinha Sexy Photos: सोनाक्षी सिन्हा का नहीं देखा होगा ऐसा बिंदास अंदाज, फैंस भी हो गए फिदा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App