बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में मुंबई मेट्रो के समर्थन में एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट के बाद अमिताभ बच्चन को लोगों की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है. गुस्साए मुंबईवासियों ने अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित जलसा बंगले के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. दरअसल मुंबई में कार शेड के लिए आरे जंगल के पेड़ों को काटे जा रहे हैं. जिसके विरोध में लोग सड़कों पर उतर आए हैं. अमिताभ बच्चन ने मेट्रो के समर्थन में ट्वीट कर लोगों को बगीचे में पेड़ लगाने की सलाह दे डाली जिस पर उन्होंने नाराजगी झेलनी पड़ी. गुस्साए लोग आरे बचाओ की मुहिम लेकर जलसा के बाहर खड़े हो गए. कुछ पोस्टरों में लिखा था- बगीचे लगाने से जंगल तैयार नहीं होते.

अमिताभ के किस ट्वीट पर मचा है बवाल

अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- मेरे एक दोस्त को मेडिकल इमरजेंसी थी, उसने कार को छोड़ कर मेट्रो से जाने का फैसला किया और वो बेहद प्रभावित होकर वापस आया. उसने कहा कि मेट्रो न सिर्फ तेज बल्कि सुविधाजनक और सक्षम भी है. अमिताभ बच्चन ने मेट्रो का तारीफ करते हुए लोगों को प्रदूषण से बचने के लिए सलाह भी दे डाली. उसी ट्वीट में उन्होंने आगे लिथा- प्रदूषण से बचने के लिए और पेड़ लगाएं, मैंने अपने बगीचे में पेड़ लगाए हैं और आपने?

आपको बता दें कि बीएमसी ने 29 अगस्त को मेट्रो 3 लाइन की कार शेड बनाने के लिए आरे जंगल से 2,600 पेड़ों को काटने का आदेश दिया था. जिसके बाद से लोग इसको जमकर विरोध कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन के अलावा अक्षय कुमार ने भी मुंबई मेट्रो के समर्थन में ट्वीट किया. वहीं जॉन आब्राहम श्रद्धा कपूर समेत कई  बड़ी हस्तियों ने आरे में पेड़ों को बचाने के लिए अपना समर्थन दिया है.

Alia Bhatt On Inshallah: संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान संग जोड़ी न बनने से निराश आलिया भट्ट ने कही ये बात

Alia Bhatt On Inshallah: संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान संग जोड़ी न बनने से निराश आलिया भट्ट ने कही ये बात

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर