बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. देश में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बहुत ही अच्छा ग्रोथ रहा है. खासतौर पर बात अगर बॉलीवुड की करें तो बॉलीवुड विश्व फलक पर भारतीय सिनेमा के झंडे शुरुआत से ही गाड़ता आया है. भारतीय सिने स्टार्स अब बड़ी संख्या में हॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं और उनकी अच्छी पहचान भी विश्व स्तर पर लगातार बन रही है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मजबूती के लिए अब प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका से हाथ मिलाया है. प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया और प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका ने एक एमओयू साइन किया है जिसके तहत दोनों देशों के बीच इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के ग्रोथ के लिए आपसी सहयोग रहेगा.

दोनों गिल्डस् के बीच हुए इस समझौते के तहत अब दोनों देश फिल्मों के लिए शूटिंग , प्रोमोशन और प्रोडक्शन में एक दूसरे की जितनी मदद हो सकती है करेंगे. प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के प्रेसिडेंट सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा है कि दोनों गिल्डस् के बीच हुआ ये समझौता एक लैंडमार्क पहल है. आने वाले समय में ये दोनों देशों की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बहुत फायदेमंद होगा. आगे सिद्धार्थ रॉय कपूर ने ये भी कहा कि दोनों देशों की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए ये एमओयू एक नया आयाम देने वाला फैसला है.

अभी हाल ही में देश की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के एक बड़े युवा डेलीगेशन से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी मुलाकात की थी. उस मुलाकात में बॉलीवुड के युवा एक्टर एक्ट्रेसस समेत यंग फिल्म मेकर्स भी पहुंचे थे. प्रधानमंत्री से उस मुलाकात का मकसद भी देश की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के ग्रोथ पर चर्चा थी. 

Vidya Balan On Her Life: 40 के बाद क्यूं नॉटी हुईं विद्या बालन, किए कई खुलासे

Vidya Balan Dabboo Ratnani Calendar Photo: डब्बू रतनानी कैलेंडर 2019 में विद्या बालन का दिखा बेहद बोल्ड अवतार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App