बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कैलिफोर्निया में अपने काम के साथ मंगेतर निक जोनास के साथ भी टाइम बिता रही है. काम के प्रेशर के बाद भी प्रियंका काफी खुश है और सुबह सुबह पीसी ने सैन फ्रांसिस्को से इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है जिसे उन्होंने कारफी कैप्शन दिया है. कैलिफोर्निया में पड़ रही ठंड के बीच प्रियंका बिना मेकअप चेहरे पर स्माइल लिए प्रियंका को देख उनके फैंस के लिए आज का दिन मस्त जाने वाला है.

हाल ही में प्रियंका और निक न्यूयॉर्क फैशन वीक में राल्फ लॉरेन की 50वीं एनिवर्सरी पर अपने स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे. दोनों पब्लिक और मीडिया के सामने एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले पब्लिक में अपने प्यार का इजहार करते दिखें. इवेंट में प्रियंका जहां ब्लैक और ग्रे फ्लोर लेंथ गाउन में नजर आई तो मंगेतर निक जोनास ने व्हाइट और ब्लैक टक्सिडो को चुना. दोनों ही अपने इस स्टाइल में खूब जमें लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों की उनकी ड्रेस के लिए ट्रॉल भी करना शुरु कर दिया.

प्रियंका के काम की बात करें तो,पीसी ने मुंबई में द स्काई इज पिंक के लिए फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ फिल्म के पहले हाफ की शूटिंंह पूरी कर ली है. फिल्म को शोनाली बोस द्वारा निर्देशित की जा रही है. फिल्म आयशा चौधरी की बॉयोपिक और उनकी किताब, My Little Epiphanies पर आधारित है. सगाई के बाद से ही प्रियंका और निक अक्सर साथ में नजर आ रहे हैं. तो दोनों की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फिलहाल  

नकलची निकले प्रियंका और निक जोनास! जेनिफर लोपेज और एलेक्स रोड्रिगेज जैसे पहने कपड़े

Video: जिमी फैलन के शो में प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनास ने बताए सगाई के मायने