नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, जो इस समय यूके में हैं, जहां वह आगामी अमेज़ॅन प्राइम स्पाई सीरीज़ सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं, ने अपने फैंस के साथ अपनी एक नई तस्वीर साझा की। प्रियंका ने एक नई सेल्फी साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। “सेल्फ़ी #selfiemode और #citadel  दो हैशटैग थे जो उसने अपने पोस्ट के कैप्शन में इस्तेमाल किए थे।

उनके पोस्ट के तुरंत बाद प्रशंसकों ने अभिनेत्री के लिए प्रशंसा करने लगे, लेकिन यह निक जोनास की टिप्पणी थी जिसने हमारा ध्यान खींचा। वह टिप्पणी अनुभाग में उसे ‘हॉट’ कहने में मदद नहीं कर सका। घुंघराले बालों में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नीले रंग की पीले ड्रेस पहने अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “फीलिंग द ब्लू।” इससे पहले, अभिनेत्री ने अपने दोस्तों और कुत्तों के साथ लंदन में गर्मियों के समय का आनंद लेते हुए एक झलक साझा की थी।

वर्कफ्रंट की बात प्रियंका को आखिरी बार ओटीटी फिल्म “द व्हाइट टाइगर” में पर्दे पर देखा गया था। रामिन बहरानी निर्देशित इस फिल्म में आदर्श गौरव हैं और इसमें राजकुमार राव भी अहम भूमिका में हैं।

वह इन दिनों ‘सिटाडेल’ में बिजी हैं। ‘एवेंजर्स’ के निर्माता जो और एंथोनी रूसो द्वारा अभिनीत, ‘सिटाडेल’ एक जासूसी थ्रिलर श्रृंखला है, जिसमें रिचर्ड मैडेन की सह-अभिनीत ओटीटी रिलीज के लिए स्लेटेड है। उसकी झोली में एक रोमांटिक ड्रामा टेक्स्ट फॉर यू और मैट्रिक्स भी है। कुछ महीने पहले उन्होंने अपना संस्मरण ‘अनफिनिश्ड’ भी लॉन्च किया था।

Richa Chadha support Shilpa Shetty : मर्द की गलती के लिए औरत को दोष देना समाज का फैशन बन गया है, शिल्पा शेट्टी के समर्थन में रिचा चढ्ढा का बयान

Raj Kundra Pornography Case: राज कुंद्रा के लिए गंदी फिल्में बनाती थी नैंसी भाभी, कोलकाता से पुलिस ने किया गिरफ्तार