बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सगाई के पहले से ही साथ दिखाई देते रहें हैं. निक का एक विडियो वायरल हो रहा है जिस में निक अपने रिश्ते और सगाई की बात कर रहे हैं अमेरिका के फेमस टुनाइट शो में जिमी फैलन ने निक से कई दिलचस्प सवाल किए और निक ने प्यार से उन सवालों का जवाब दिया.

जेमी फैलन ने अपने शौ में निक से सगाई की फोटो के बारे में पूछा तो निक ने बताया कि यह हमारी इंगेजमैट की फोटो है यह प्रियंका के घर में हुई थी, जिसमें मेरे और प्रियंका के सभी घरवाले मौजूद थे. इस को रोका की रस्म भी कहा जाता है जिसमें भगवान को याद करते हुए उनकी पूजा की जाती है. फिर जेमी फैलन ने निक की सगाई की दूसरी फोटो दिखाई जिस में वो और प्रियंका अपनी पूरी फैमली के साथ थे और फोटो में प्रियंका निक को प्यार से देख रही थीं. जेमी ने पूछा कि NP का मतलब क्या हुआ ये भी कोई रस्म है क्या? इसके जवाब में निक ने कहा कि N का मतलब निक और P का मतलब प्रियंका है. इसलिए फोटो में NP लिखा हुआ है.

शो में निक अपनी फोटो देख कर काफी खुश दिख रहे थे उन की खुशी देखने लायक थी. हाल ही में प्रियंका और निक जोनास रॉल्फ लॉरेन की 50 सालगिरह में गए थे जिस में प्रियंका बला की खूबसूरत लग रही थी और निक काफी स्मार्ट लग रहे थे. प्रियंका ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद हॉट लग रही थी. निक ने व्हाइट कलर का कोट और ब्लैक कलर की पेन्ट पहनी थी.

मंगेतर निक जोनास का हाथ थामे चेहरे पर बड़ी सी स्माईल लिए प्रियंका चोपड़ा ने की रॉल्फ लॉरेन की 50 सालगिरह पर शिरकत

ब्लैक सेक्सी ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा की दिखी कातिलाना मुस्कान, निक जोनास मर मिटने को हो जाएंगे तैयार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App