मुंबई. बॉलीवुड भाईजान सलमान खान की अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग शुरू हो चूकी है. इसी के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम पर सस्पेंस भी खत्म हो गया है. प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म मेकर्स ने इसी जानकारी दी है कि फिल्म में दंबग सलमान खान के साथ देसी गर्ल प्रियंका नजर आएंगी.

पिछले काफी टाइम से खबरें आ रही थी फिल्म में उनके साथ कैटरीना नजर आएंगी, लेकिन अब कंफर्म हो गया है कि फिल्म में सालमान खान के साथ प्रयिंका चोपड़ा नजर आने वाली है. प्रियंका और सलमान की जोड़ी ने साल 2004 में सुपरहिट फिल्म मुझसे शादी करोगी में साथ नजर आए थे. इसके बाद सलमान और प्रियंका फिल्म सलाम ए इश्क में नजर आए थे. सलमान खान के फैन्स उनकी फिल्म का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं.

बता दें कि सलमान खान और प्रियंका की फिल्म की शूटिंग शूरु हो चुकी है. सेट से फिल्म की पहली फोटो सामने आई है. फोटो में सलमान खान क्लैप बोर्ड के पीछे खड़े हैं और उनका चेहरा छिपा नजर आ रहा है. अली अब्बास ने ट्विटर पर सलमान खान को फोटो टैग करते हुए लिखा कि भारत की शुरुआत हो चुकी है, एक देश के साथ एक आदमी का सफर है. अली अब्बास ने बताया कि सलमान खान की अगली फिल्म भारत का प्री पॉडक्शन का काम पूरे जोर शोर से चल रहा है, फिल्म की तैयारी को लेकर हम पूरे जोश में है. फिल्म भारत को डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म ईद 2019 के मौके पर रिलीज हो रही है. सलमान खान और अली अब्बास की यह तीसरी फिल्म है, इससे पहले फिल्म सुल्तान और टाइगर जिंदा है में दोनों ने साथ में काम किया था. फिल्म दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओडी टु माय फादर’ पर आधारित है.

प्रियंका ने बॉलीवुड में आखिरी फिल्म साल 2016 में गंगाजल में दिखी थी. फिल्म में प्रियंका ने एक दमदार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. जो अपराध और भष्ट्राचार के खिलाफ थीं.

प्रियंका चोपड़ा हॉट, सेक्सी एंड बिकिनी फोटोज

अक्टूबरकी शूटिंग के दौरान सेट पर रो पड़े थे वरुण धवन, वजह का किया खुलासा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App